'हम फिट तो इंडिया फिट' चैलेंज में बॉलीवुड भी शामिल

बीबीसीखबर, बॉलीवुडUpdated 24-05-2018
हम फिट तो इंडिया फिट

 नई दिल्ली, 24 मई (हि.स.)। केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर के 'हम फिट तो इंडिया फिट' की मुहिम में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी जुड़ गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर केन्द्रीय मंत्री के 'हम फिट तो इंडिया फिट' चैलेंज को स्वीकार किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि रोज सुबह उठकर जिम करें, अपनी गाड़ी खुद ड्राइव करें।

इसके अलावा अनुष्का शर्मा, रितिक रोशन, टाइगर श्राफ, रणवीर शौरी जैसे सेलिब्रिटी ने इस चैलेंज को एक्सेप्ट किया। 
इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए रितिक रोशन ने साइकिलिंग का एक वीडियो पोस्ट किया जबकि टाइगर श्रॉफ ने अपने वर्कउट का वीडियो शेयर किया है।
अनुष्का शर्मा ने इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन और पति विराट कोहली के चैलेंज को स्वीकार करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो जिम में एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही हैं। अनुष्का ने अपना ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''विराट कोहली, मैंने तुम्हारा चैलेंज एक्सेप्ट किया। ये रहा मेरा वीडियो। मैं इस चैलेंज के लिए दीपिका पिल्लई और वरुण धवन को नॉमिनेट करती हूं।'' एक्टर रणवीर शौरी ने भी इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए अपना वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि हर सरकारी चीज को बुरा समझना हमारी गलती है| केंद्रीय मंत्री की इस मुहिम से जुड़िए और अपने कीमती वक्त में से कुछ समय अपनी सेहत के लिए भी निकालिए।

Follow Us