सुसाइड नोट में 'पॉप सॉरी' लिख बहनों ने दी जान

बीबीसीखबर, दिल्लीUpdated 29-05-2018
सुसाइड

 देश की राजधानी दिल्ली में दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां के तुगलकाबाद रेलवे ट्रैक पर  दो बहनों ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। दोनों सगी बहनें नहीं थीं, बल्कि दोनों रिश्ते में चचेरी बहनें थीं। इनमें एक किशोरी के पास से पुलिस को सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने तनाव में होने की बात लिखी है। निजामुद्दीन रेलवे थाना पुलिस ने सोमवार को सब्जीमंडी थाने में दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

एडिशनल पुलिस कमिश्नर रेलवे परवेज अहमद ने बताया कि मृतक किशोरियों की उम्र 14-16 साल के बीच थी। दोनों मूल रूप से मेरठ की रहने वाली थीं। एक किशोरी के पिता पलवल में परिवार के साथ रहते हैं। वहीं पर हाइड्रो टरबाइन निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। करीब डेढ़ साल पहले उसकी मां की मृत्यु हो गई। जिसके बाद पिता ने दूसरी शादी कर ली। पुलिस का कहना है कि मां की मृत्यु के बाद वह काफी तनाव में थी।

रविवार दोपहर वह चचेरी बहन को साथ लेकर घर से निकल गई थी। परिजनों द्वारा पूछताछ करने पर उसने स्थानीय बाजार जाने व कुछ ही देर में लौट आने की बात कही थी। लेकिन, दोनों घर नहीं लौटीं। शाम छह बजे किसी राहगीर ने रेलवे पुलिस को सूचना दी कि दो किशोरी तुगलकाबाद रेलवे स्टेशन से कुछ दूर रेलवे से कट गई है

एक किशोरी के पर्स से पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया जिसमें उसने लिखा है कि पापा सॉरी आप प्लीज खुश रहना और भाई को भी खुश रखना, सॉरी पापा जी मुझे माफ कर देना। चाचा जी लव यू ब्रदर..आइ एम सो सॉरी। सॉरी बहन मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई। मुझे माफ कर देना प्लीज। मैं तुझे बहुत चाहती हूं्..तू मम्मी पापा का खयाल रखना।

 

पुलिस का कहना है कि दोनों बहनों को ट्रेन से कटते हुए किसी ने नहीं देखा। रेलवे ट्रेक पर क्राइम सीन देखने से माना जा रहा है कि पलवल से दिल्ली आने वाली ट्रेन से यह हादसा हुआ है। पुलिस स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखकर भी जांच कर रही है। संभावना है कि एक को बचाने के चक्कर में दूसरी बहन की जान गई।

सुसाइड नोट में लिखा- सॉरी पॉप! माफ कर देना

सुसाइट नोट में एक लड़की ने लिखा है- 'पॉप! सॉरी आप प्लीज़ खुश रहना और भाई को भी खुश रखना, सॉरी पाप! जी मुझे माफ़ कर देना चाचा जी मैं। लव यू ब्रदर.... आई एम सो सॉरी। सॉरी बहन मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई। मुझे माफ़ कर देना। प्लीज़ मैं तुझे बहुत चाहती हूं। तू मम्मी-पापा का ख्याल रखना

Follow Us