रोडरेज में अधिवक्ता के घर पर पथराव और फायरिंग

बीबीसीखबर, दिल्लीUpdated 30-05-2018
रोडरेज

 यमुना विहार इलाके में रोडरेज के मामूली झगड़े के बाद एक गुट ने शाहदरा बार एसोसिएशन के अध्यक्ष के घर पथराव किया और करीब 20 राउंड गोलियां चलाईं। पीडि़त परिवार ने किसी प्रकार खुद को घर में कैद कर सुरक्षित रखा। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। छानबीन के बाद पुलिस ने हत्या के प्रयास, हमला करने और ऑर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर चार आरोपियों को दबोच लिया है। भजनपुरा थाना पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार शाहदरा बार एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रमोद नागर, यमुना विहार सी-3 में परिवार के साथ रहते हैं। सोमवार देर रात को उनके घर के पास बने जूस कार्नर के पास इनका बेटा अपनी कार लेकर खड़ा था। इसी दौरान एक अन्य युवक की कार उसकी कार से टच हो गई। आरोपी प्रमोद के बेटे से उलझने लगा। कहासुनी के बाद आरोपी थोड़ी देर में आने की बात कर वहां से चला गया। थोड़ी ही देर में 24 युवक उसके घर पर पहुंच गए।
आरोपियों ने प्रमोद के घर पर पथराव कर दिया। वारदात के दौरान आरोपियों ने करीब 20-22 राउंड गोलियां चलाईं। परिवार ने किसी तरह खुद को घर में कैद रखकर सुरक्षित रखा। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की पहचान कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि 10-12 आरोपियों की पहचान भी कर ली गई है।

Follow Us