प्रोफेसर की नाबालिग बेटी के साथ चालक ने घर में घुस किया दुष्कर्म

बीबीसीखबर, बिहारUpdated 31-05-2018
प्रोफेसर

 पटना.पाटलिपुत्र थाना इलाके में एक प्रोफेसर की नाबालिग बेटी के साथ कार चालक अंजन पांडेय ने उन्हीं के घर में रेप किया। वह 12वीं की छात्रा है। घटना 27 मई को दिन में करीब एक बजे हुई। प्रोफेसर दंपती पटना से कहीं बाहर हुए थे। उनका पांच साल का बेटा घर पर था। दुष्कर्म करने के बाद चालक उसे इलाज कराने ले गया। चालक साइकिल से निकला, जबकि पीड़िता स्कूटी से। दोनों पास में ही एक डॉक्टर के पास गए। लेकिन, डॉक्टर ने इलाज करने यह कहते हुए इनकार कर दिया कि यह गंभीर मामला है। इतना सुन चालक घबरा गया और वह फरार हो गया।

प्रोफेसर दंपती जब घर लौटे, तब पीड़िता ने बयां किया दर्द
- चर्चा यह भी है कि दोनों के बीच हाथापाई भी हुई। चौंकाने वाली बात यह है कि इतना होने के बाद भी पीड़िता ने न किसी पड़ोसी को जानकारी दी और न ही पुलिस या फोन पर माता-पिता को।
- प्रोफेसर दपंती पटना लौटे तब पीड़िता ने उन्हें घटना के बाबत पूरी जानकारी दी। दंपती ने चालक की खोजबीन शुरू की लेकिन वह नहीं मिला। इस बाबत पाटलिपुत्र थाने में मनेर के रहने वाले चालक अंजन के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया।
एक माह पहले हटा दिया था
- कई माह से अंजन प्रोफेसर की गाड़ी चलाता था। उसकी हरकत देख एक माह पहले उसे हटा दिया गया था। प्रोफेसर के यहां से हटने के बाद वह उनके घर से कुछ दूरी पर गार्ड का काम कर रहा था।
- इधर, पाटलिपुत्र थानेदार टीएन तिवारी ने बताया कि पुलिस चालक के घर पर गई थी लेकिन वह फरार है। उसका सुराग लगाने में पुलिस जुटी है।

Follow Us