पार्टी में उच्च पद के लिए बनाना पड़ेगा शारीरिक संबध रेहम की किताब में खुलासा

बीबीसीखबर, पाकिस्तानUpdated 09-06-2018
पार्टी

आशीष शुक्ला बीबीसी खबर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इमरान खान पाक राजनीति में अपना भविष्य अजमा रहे हैं, वह अपनी पार्टीतहरीक--इंसाफ’ के साथ चुनावी मैदान मे हैं। पाकिस्तान में दो महीने बाद चुनाव होने हैं, लेकिन इस बीच इमरान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने अपनी किताब में ऐसे खुलासे किये हैं जिससे राजनीतिक भूचाल गया है। इनकी किताब के कुछ अंश लीक हुए हैं, जिसमें इस बात का जिक्र किया गया है कि जब इमरान की पार्टीतहरीक--इंसाफ’ में राजनीतिक फायदों के लिए 'सेक्शुअल फेवर्स' लिए गए। जिसमें इमरान खान स्वयं भी शामिल रहे हैं। 

 

किताब में रेहम ने क्रिकेटर वसीम अकरम पर भी आरोप लगाते हुए लिखा है कि, अकरम अपनी गंदी कल्पनाओं को पूरा करने के लिए अपनी पत्नी जिसका कि निधन हो गया है, को अपने सामने एक अश्वेत व्यक्ति के साथ शारीरिक संबंध बनाने को कहते थे। रेहम ने आरोप लगाया है कि, लंदन में रहने वाले इमरान के महत्वपूर्ण सहयोगी बुखारी ने लंदन में एक युवा लड़की के गर्भपात की व्यवस्था की थी, जिसे इमरान खान ने प्रेग्नेंट किया था। रेहम ने किताब में आरोप लगाया है कि ख्वाजा का इमरान के साथ अवैध अफेयर था।

 

अपनी किताब में रेहम ने इन बातों का खुलासा किया है। उनकी किताब का नाम 'रेहम खान' है, इसमें कथित तौर पर रेहम ने अलग- अलग सिलेब्रिटीज के साथ हुई बातचीत और इमरान खान के साथ उनकी शादी के बारे में लिखा है।

 

 

Follow Us