पुलिस के सवालों का जवाब देते हुए रो पड़े, रेप के आरोपी दाती महाराज

बीबीसीखबर, क्राइमUpdated 30-06-2018
पुलिस

बीबीसी खबर। शिष्या से रेप का आरोप झेल रहे शनिधाम के संस्थापक दाती महाराज के पाली स्थित आश्रम में मौजूद लड़कियों से दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने पूछताछ की। आश्रम में कुल 44 लड़कियां हैं जिनमें से 22 से शुक्रवार को पूछताछ हो चुकी है। बाकी लड़कियों से पुलिस आज पूछताछ कर रही है।

बताया जा रहा है कि आश्रम में मौजूद जिन लड़कियों से पूछताछ हो रही है ये वो ही लड़कियां है जो 7 जनवरी 2016 को राजस्थान आश्रम से दिल्ली स्थित आश्रम के लिए निकली थी और अजमेर से पीड़ित लड़की को इन लड़कियों ने साथ लिया था। जिसके चलते अपनी शिष्या से रेप के आरोपों में फंसे दाती महाराज की मुश्किलें लगातार और बढ़ रही हैं अब उनके एक पूर्व शिष्य और गुड़गांव के कारोबारी ने उनके खिलाफ जान से मारने की धमकी देने आरोप लगाते हुए का मामला दर्ज कराया है।

 

शुक्रवार को जब दाती महाराज से एक बार फिर से पूछताछ हुई तब दाती महाराज फूट-फूट कर रो पड़े और धैर्य से पूछताछ के दौरान शुक्रवार को पुलिस के सवालों का जवाब दिया।  पुलिस ने उनसे पीड़िता अन्य के बारे में पूछताछ की थी काफी देर बाद वे चुप हुए। पुलिस ने उन्हें कई तथ्य वेरीफाई करने के लिए बुलाया था। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जरूरत पड़ने पर दाती महाराज का पोटेंसी टेस्ट भी कराया जा सकता है। देर शाम तक उनसे चाणक्यपुरी स्थित अपराध शाखा के कार्यालय में पूछताछ जारी थी।

Follow Us