स्टेज पर लगी कील में फस जाता था, माइकल जैकसन का जूता जो उन्हें झुकने में मदद करता था

बीबीसीखबर, स्पॉटलाइटUpdated 10-07-2018
स्टेज

दोस्तों जब भी आप माइकल जैक्सन को देखते होंगे तो कहते होंगे कि यह इतना नीचे कैसे झुक जाते हैं। यह सब माइकल जैक्सन के जूतों का कमाल है जिसमें एक छेद होता है जो स्टेज पर लगी कील में फस जाता हैं और उन्हें झुकने में मदद करता है। तो दोस्तों यह पोस्ट आपको कैसी लगी हमें कमेंट में बताएं।

 

तितली जितनी सुंदर दिखती है उतनी होती नहीं है तितली सिर्फ अपने पंखों की वजह से खूबसूरत लगती है और अगर आप सोचते हैं कि तितलियां फूलों पर बैठना और उन्हें खाना पसंद करती है तो यह बात पूरी तरह से गलत है तितलियां मरे हुए जानवरों और गोबर खाना बहुत पसंद करती है।

 

बेयर ग्रिल्स को तो आप सभी जानते होंगे। जो किसी भी जानवर को खाकर अपना पेट भर लेता है। दोस्तों यह सिर्फ आपको कैमरे में दिखाया जाता है। कैमरे बंद होने के बाद भी बेयर ग्रिल्स अपनी पूरी टीम के साथ पेट भर के खाना खाते हैं। और इसी तरह रात को वह किसी आलीशान जगह पर सोते हैं ना कि पेड़ों और जंगलों में।

 

आपने कभी नोटिस किया है कि हमारे घर के आस-पास जो घास होती है वह इतनी हरी क्यों नहीं होती जितना TV के मैदानों में दिखाई देती है। ऐसा इसलिए क्योंकि बड़े-बड़े ग्राउंड पर घास को मेकओवर किया जाता है। जिसमें घास के ऊपर कलर करके उन्हें सुंदर बनाया जाता है।

 

Follow Us