हार से निराश खिलाड़ियो के आंसू पोंछ कर सभी का दिल जीत ले गई क्रोएशियाई महिला राष्ट्रपति

बीबीसीखबर, फुटबॉलUpdated 16-07-2018
हार

 बीबीसी खबर नई दिल्ली ।  

रूस में आयोजित फीफा वर्ल्ड कप 2018 के फाइनल में कल खेले गए दिल दहला देने वाले मुकाबले में फ्रांस ने क्रोएशिया को 4-2 से हराकर दूसरी बार खिताब अपने नाम कर लिया। मैच तो फिलहाल फ्रांस ने जीता लेकिन लोगों का दिल क्रोएशिया की महिला राष्ट्रपति कोलिंदा ग्राबर किटारोविक ने अपनी टीम का हौसला अफजाई करते हुए उन्होंने दुनिया के सभी फुटबॉल प्रेमियों का दिल जीत लिया 
हार से निराश खिलाड़ियों के राष्ट्रपति ने पोंछे आंसू
फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल में फ्रांस के हाथों 4-2 से मिली हार के बाद क्रोएशिया टीम के खिलाड़ी अपनी आखों में आंसू नही रोक पाये।   वहीं क्रोएशिया की जर्सी पहने क्रोएशियाई महिला राष्ट्रपति कोलिंदा मैच खत्म होने के बाद खिलाड़ियों के बीच में आई और उन्हें गले लगाकर उनके आंसू भी पोंछने लगी। मैच के दौरान कोलिंदा ने फ्रांस के राष्ट्रपति के साथ भी कुछ खुशी के पल बिताए। यूरोपियन सॉकर गवर्निंग बॉडी के हेड ने कहा कि इतने छोटे से देश का फीफा के फाइनल में खेलना और कड़ी टक्कर देना किसी को भी आश्चर्य चकित कर सकता है ।
देश वालों जश्न के लिए के तैयार हो जाओ
फीफा वर्ल्ड कप में क्रोएशिया के प्रदर्शन को नजर में रखते हुए। क्रोएशिया के प्रधानमंत्री आंद्रे लेनकोविक ने सभी कर्मचारियों को आदेश दिया था कि वो अपने काम को जल्दी छोड़ कर अपने देश के          और विश्व कप के फाइनल के जश्न में सभी शामिल हो जाए। इसी के चलते टीवी सेट की बिक्री 400 प्रतिशत तक की बढ़ गई थी। वहीं दूसरी तरफ क्रोएशिया के कैबिनेट ने सभी से कहा कि वाइट और रेड जर्सी पहनकर अपनी टीम का समर्थन करो और फाइनल मैच को देखने के लिए टिकट पहलें खरीद लें ।
 

Follow Us