टीम इंडिया की हार देख टेंशन में हुई अनुष्का शर्मा

बीबीसीखबर, क्रिकेटUpdated 18-07-2018
टीम

गणेश मिश्रा बीबीसी खबर ।
नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही तीन वनडे मैचों की सीरीज के तीसरे और निर्णायक मैच में इंग्लैंड ने भारत को आठ विकेट से हराकर तीन वनडे मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली है। इंग्लैंड ने पहले गेंद और फिर बल्ले से दमदार प्रदर्शन करते हुए, भारत की लगातार सीरीज जीतने के क्रम पर भी विराम लगा दिया है। इंग्लैंड की कसी हुई गेंदबाजी के सामने भारतीय टीम ने 50 ओवरों में आठ विकेट खोकर 256 का स्कोर बनाया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेजबान टीम ने 44.3 ओवरों में दो विकेट खोकर आसानी से यह लक्ष्य प्राप्त कर लिया ।

भारत की हार के बाद टेंशन में आई अनुष्का
इंग्लैंड दौरे में गई भारतीय टीम के साथ-साथ बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा यानी भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की धर्म पत्नी उनके साथ इंग्लैंड दौरे पर गई है। भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच के दौरान अनुष्का काफी टेंशन में थी। अनुष्का शर्मा स्टैंड्स में बैठ कर इंग्लैंड की बल्लेबाजी को देख रही थी। जहां विरोधी टीम के बल्लेबाज जो रूट अपनी टीम को जीत की तरफ लेकर जा रहे थे और भारत के हाथों से वनडे सीरीज छीनकर अपनी तरफ ले जा रहे थे। अनुष्का इस दिल दहला देने वाले मुकाबले को बड़े करीब से देख रही थी, लेकिन भारत की हार के बाद उनको बहुत टेंशन में देखा गया था। जिसका फुटेज एक कैमरे में कैद कर लिया है।

9 सीरीज जीतने के बाद पहली सीरीज हारा भारत
विराट कोहली की कप्तानी में भारत ने अब तक लगातार नौ वनडे सीरीज जीती है। इंग्लैंड के खिलाफ निर्णायक मैच में मिली हार के बाद विराट की कप्तानी में भारत की यह पहली सीरीज हार है। इग्लैंड के लिए जोए रूट ने नाबाद 100 और कप्तान इयोन मोर्गन ने नाबाद 88 रनों की मैच जिताऊ पारियां खेली। इंग्लैंड ने अपने घर में लगातार सातवीं वनडे सीरीज जीती है।


Follow Us