भारत के पास तेज गेंदबाजी के हैं विकल्पः जहीर खान

बीबीसीखबर, क्रिकेटUpdated 23-07-2018
भारत

 गणेश मिश्रा बीबीसी खबर ।

मुंबई: भारत और इंग्लैंड के बीच एक अगस्त से शुरू हो रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय चयनकर्ताओं ने पहले तीन टेस्ट मैचों के लिए जसप्रीत बुमराह, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव और शार्दुल को टीम में जगह दी  है। वहीं भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान का कहना है, कि बुमराह और भुवनेश्वर के पहले कुछ मैचों के दौरान चोटिल होने की वजह से टीम में यह चिंता का विषय बना हुआ है । 

भारत के पास और है विकल्प 
भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने एक इंटरव्यू में कहा, कि टीम में चाहे जो भी गेंदबाज खेले- जैसे उमेश यादव, ईशांत शर्मा या फिर मोहम्मद शमी सभी का रिकार्ड अच्छा है। टीम को ( भुवनेश्वर और बुमराह ) की कमी खलेगी, लेकिन इसके बावजूद भारत के पास अच्छे विकल्प है। भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर भी इस से सहमत कि पिछले कुछ वर्षो से यह भारत का सबसे अच्छा तेज आक्रमण है ।   

भारतीय टीम से दमदार प्रदर्शन की उम्मीद 
भारत के लिए 311 टेस्ट विकेट चटकाने वाले 39 साल के इस पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि भारत को पूरे मैच के दौरान लगातार अच्छा प्रदर्शन करना होगा। जहीर ने कहा, ‘‘पांच मैचों की सीरीज लंबी सीरीज है और मै उम्मीद करता हूं, कि हमारे गेंदबाज फिट रहेंगे और पूरी टीम संतुलित रहेगी. क्योंकि लंबी सीरीज में यह जरूरी है कि वे एक टीम के रूप में एकजुट रहे ।

Follow Us