जीएसटी पोर्टल को लेकर व्यापारियों ने वणिज्यकर अधिकारियों को घेरा

बीबीसीखबर, बाज़ारUpdated 31-08-2018
जीएसटी

 दिव्यांका शुक्ला, कानपुर

संयुक्त व्यापार मंडल के सदस्यों द्वारा सोमवार को एक कार्यशाला का आयोजन किया गया। इस मौके पर वणिज्य कर के कई मुख्य अधिकारियों ने भाग लिया। कार्यक्रम के दौरान व्यापारियों को जीएसटी पोर्टल में आ रही समस्याओं के बारे में विचार विमर्श किया गया। इस मौके पर व्यापारियों ने जीएसटी से संबंधित सवाल भी पूछे। 
इस मौके पर पंडित अशोक भारतीय ने इलैक्ट्रिक सामान पर जीएसटी दर घटाने पर वित मंत्री की प्रशंसा की और इसे व्यापारी हित में सराहनीय कदम बताया । वहीं व्यापारी आकाश गुप्ता ने अधिकारियों के माध्यम से केंद्रीय सरकार से फर्नीचर पर 18 प्रतिशत टैक्स दर को घटाकर 12 प्रतिशत  किए जाने का अनुरोध किया। कार्यक्रम के इसी क्रम में सीटीओ अनिता रानी,सीटीओ गुंजन चौधरी,सीटीओ रूचि यादव ने अपने अपने खंड के व्यापारियों को जीएसटी दरों में हुए बदलाव के विषय मे बताया और  भविष्य में होने वाले संशोधनों से अवगत कराया । इस मौके पर मौजूद वाणिज्य कर के असिस्टेंट कमिश्नर कुंवर राबिन सिंह, असिस्टेंट कमिश्नर श्वेता शरन ने जीएसटी पोर्टल में आ रही समस्याओं के निराकरण का भरोसा दिलाया। 
इस शिविर में पंडित अशोक भारतीय,राजेश बंसल,  राकेश स्वामी,परवीन बतरा,विनोद गोयल,आकाश गुप्ता,सुरेश चंद्र,सचिन गुप्ता,अशोक आहूजा,अक्षय जैन,संजय खुराना,गौरव,अवध शर्मा,सोनल शर्मा  मौजूद रहीं।

Follow Us