सात साल की बच्ची से दुष्कर्म

बीबीसीखबर, क्राइमUpdated 06-08-2018
सात

 दिव्यांका शुक्ला , बीबीसी खबर 

शराब एक ऐसी चीज है जो इंसान से कुछ भी करा सकती है । इसी लत के चलते सिकंदरा थाना क्षेत्र में स्थित पुल के नीचे रविवार रात एक युवक ने नशे में सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। युवक उसे घर से उठा लाया था। बच्ची की रोने की आवाज सुनकर आई भीड़ को देख आरोपी भागने लगा। भीड़ ने उसे पकड़ लिया और पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपित का सोमवार सुबह जिला अस्पताल में मेडिकल कराया, जबकि बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा जा रहा है।
पुलिस के अनुसार, सरदार की बस्ती मानक नगर सिकंदरा निवासी मनोज (28) शराबी है। रविवार देर रात करीब 12 बजे पड़ोस की सात साल की बच्ची को घर से उठा ले गया था। पुल के नीचे एक सुनसान स्थान पर उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची के रोने की आवाज को सुनकर वहां से निकल रहे राहगीर पहुंच गए। राहगीरों को आते देख मनोज भागने लगा। तभी एक वृद्ध ने उसे पकड़ लिया तो उसने वृद्ध का हाथ मरोड़ दिया, जिससे उसके चोट आ गई। वृद्ध ने हिम्मत नहीं हारी और से पकड़ रखा। इस बीच पब्लिक आ गई। पब्लिक ने मनोज को पकड़ लिया और पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। 
सिकंदरा पुलिस ने बताया युवक का जिला अस्पताल में मेडिकल कराया है। बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है। बच्ची के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
 

Follow Us