रिचा देंगी अपने अंग दान में

बीबीसीखबर, बॉलीवुडUpdated 18-08-2018
रिचा

 दिव्यांका शुक्ला बीबीसी खबर

अभिनेत्री रिचा चड्ढा को पब्लिक प्लेटफॉर्म पर अपने दिल की बात साफ शब्दों में कहने के लिए जाना जाता है  । वो कहती है कि मैं अपनी पसंद के मुताबिक ही काम करती हूं ।  खासतौर पर वह सामाजिक मुद्दों पर अपने विचारों को खुलकर लोगों के सामने रखती हैं । ऐसा कई बार हुआ है जब उन्होंने कई मुद्दों पर अपनी राय रखिए अब तो एक अच्छा काम करने जा रही हैं ।
एनजीओ के जुड़ाव-
फुकरे की अभिनेत्री  पुणे के एक एनजीओ से जुड़ी हुई है, जो आवारा जानवरों की देखभाल करता है । ये मुंबई में भी एक एनजीओ से जुड़ी हुई है जो गरीब बच्चों की देखभाल करता है और यह एनजीओ बच्चों को पढ़ाने लिखाने के साथ-साथ उन्हें एक्स्ट्रा करिकुलर एक्टिविटीज के लिए भी इंस्पायर करता है और साथ ही वहां बच्चों को परफॉर्मिंग आर्ट की ट्रेनिंग भी दी जाती है ।
यह है एक बड़ा फैसला-
इसी दिशा में एक कदम आगे बढ़ाते हुए रिजल्ट रिचा चड्ढा ने हाल ही में एक हेल्थकेयर ब्रांड के ऑर्गन डोनेशन अवेयरनेस कैंपेन से भी जुड़ गई है । हर साल बॉडी ऑर्गंस की  अनअवेलेबिलिटी की वजह से लाखों लोग ऑर्गन ट्रांसप्लांट के इंतजार में ही दम तोड़ देते हैं इस मामले की गंभीरता को समझते हुए रिचा ने अपने ऑर्गन डोनेट करने का फैसला लिया है  । शादी दूसरों से भी इस कैंपेन में शामिल होने और अवेयरनेस फैलाने का अनुरोध किया है। रिचा ने इस मुद्दे पर अपने दिल की बात कही और लोगों से ऑर्गन डोनेशन का अनुरोध किया ताकि जरूरतमंदों को नई जिंदगी मिल सके । 

Follow Us