बैठक अतिक्रमण हटाने की पर समस्याओं में निपट गई

बीबीसीखबर, कानपुरUpdated 20-08-2018
बैठक

गणेश मिश्रा बीबीसी खबर ।

कानपुरः एक बार फिर से सोमवार को जरीबचौकी से विजयनगर चौराहे तक अतिक्रमण हटाने की बैठक समस्या बताने में निपट गई । स्थलीय निरीक्षण के लिए व्यापारी समेत कई अफसर पहुंच गए, लेकिन एडीएम और एसपी साउथ नहीं पहुंचे । 
  
उधोग बंधु की बैठक में कई बार जरीब चौकी से विजयनगर चौराहे तक अतिक्रमण हटाने की समस्या उठ चुकी है । ऐसे में एडीएम सिटी सतीश पाल ने सोमवार को एसपी साउथ अशोक वर्मा , महाप्रबंधक डीआईसी अनिल कुमार , केस्को अधिशासी अभियंता एके गौतम समेत सभी विभागों के साथ व्यापारी उमंग अग्रवाल , अभिनव तिवारी, मनोज कुमार शुक्ला , शिव कुमार गुप्ता आदि का मंथन हुआ। इसमें एक बार फिर से व्यापारियों ने जरीब चौकी क्रॉसिंग पर इकट्ठा लोहा , सड़क के दोनों ओर मिट्टी के ढेर , नई बनी नालियों का मलबा पड़े होने , दर्शनपुरवा कट को बंद करने , फजलगंज के दोनों ओर बसें खड़े होने समेत कई समस्या बताई । 

एडीएम सिटी ने मौके पर स्थिति को देखकर अतिक्रमण हटाने का आदेश दिया । व्यापारियों के साथ नगर निगम , पीडब्ल्यूडी और केस्को के अफसर पहुंच गए, पर एडीएम व एसपी साउथ नहीं पहुंचे । फीटा अध्यक्ष उमंग अग्रवाल ने बताया कि निरीक्षण नहीं हो सका है । वहीं , एडीएम सिटी ने बताया कि व्यस्तता के चलते नहीं जा पाएं , जल्द ही निरीक्षण कर अतिक्रमण हटवाया जाएगा ।     
 

Follow Us