लडकी से ब्रेअकप होने पर घर में घुस कर मारी गोली

बीबीसीखबर, देशUpdated 21-08-2018
लडकी

 ऋषभ त्रिवेदी बीबीसी खबर ।

नई दिल्ली: प्यार में पागल एक आशिक ने घर में घुस कर एक लडकी को गोली मारकर हत्या करने की कोशिश की थी। दिल्ली के अशोक बिहार में एक दिल दहला दने वाली घटना सामने आई है। गोली लगने के कारण लडकी आईसीयू में भर्ती है। और खतरे से बाहर है। पुलिस ने गोली मारने वाले लड़के को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी नें अपना नाम हरीश बताया है। और उसकी उम्र लगभग तीस साल के आस पास बताई है। पूछताछ के दौरन ये भी पता चला की आरोपी लड़की का पड़ोसी है। और आरोपी उसको काफी समय से परेशान भी कर रहा था। और आरोपी  लड़की के ऑफस तक रोज पीछा करता था। लडकी का ऑफस गुड़गाव मे है। और लडकी पेशे से चार्टर अकाउंटेन्ट है।
पूछताछ के दौरान आरोपी ने ये भी बताया कि आरोपी लडकी को बहुत अच्छे से जानता था। और वो दोनों एक दूसरे को  पांच साल से जानते है। जब आरोपी को पता चला कि लडकी कि सगाई  कुछ दिन पहले ही किसी दूसरे लडके से तय हो गई तब से आरोपी उसे लगातार धमकिया देने लगा। जिसकी वजह से आरोपी ने लडकी के घर मे  घुस कर गोली मार दी। घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे मे आरोपी के भागने की तस्वीर कैद हो गई।

लड़की के परिवार वालो ने मीडिया से बात करने के लिए साफ मना कर दिया। जब उनके घर में मीडीया पहुचीं तो उन्होने उनको भगाने की कोशिश भी की उन्होने भारत नगर पुलिस थाना में रिपोर्ट दर्ज कर दिया है। और पुलिस ने अपनी ओर से जांच परताल चालू कर दी है।

Follow Us