इस महिला ने 36 साल बाद वर्जिनिटी बेच कमाएं 2 करोड़

बीबीसीखबर, अन्य देशUpdated 22-08-2018
इस

 दिव्यांका शुक्ला , बीबीसी खबर

भारत जैसे देश में वर्जिनिटी सेल करना बहुत ही बड़ी बात मानी जाती है लेकिन विदेशों में ये एक बहुत ही आम बात है । अभी हाल में ही एक 18 साल की लड़की ने अपनी वर्जिनिटी सेल करने के करोड़ों रूपए मांगे थे । ऐसा ही एक मामला जर्मन का भी है जहां मैंडी नाम की एक महिना ने 36 साल बाद अपनी वर्जिनिटी सेल की । महिला ने दावा है कि पिछले 36 सालों में वो किसी के साथ हमबिस्तर नहीं हुई है । फ्लाइट अटेंडेंड के रूप में काम करने वाली मैंडी ले सिंड्रेला ने को एस्कॉर्ट वेबसाइट के जरिए अपनी  2 करोड़ 1 लाख 17 हजार 250 रूपये में सेल की है ।
मैंडी से उनके ये काम करने का कारण पूछने पर उन्होंने  बताया कि  अभी तक उनको अपने जीवन में सही पुरुष का इंतजार था लेकिन अब उनको लगता है कि उनके जीवन में कोई नहीं आएगा तो उन्होंने अपनी वर्जिनिटी सेल करने  का फैसला लिया ।ये काम मैडी ने अपने करियर और घर  की स्थिती को देखते हुए किया है । मैंडी को लगता था कि वर्जिनिटी सेल करने की उनकी उम्र ढल चुकी है, लेकिन वे गलत थी ।
कब होगी वर्जिनिटी खरीददार से मैडी की मुलाकात
अगले महीने मैडी उस इंसान से मिलेंगी  जिसने उनकी वर्जिनिटी  को खरीदा है । बताते चले कि वह एक बिजनेसमैन है । मैंडी का विश्वास है कि इसके बाद शायद जिसका उनको इंतजार है उनका वो ड्रीम मैन आ जाए । 
 

 

Follow Us