क्या कहता है आपका राशिफल

बीबीसीखबर, भविष्यवाणीUpdated 23-08-2018
क्या

दिव्यांका शुक्ला , बीबीसी खबर

मेष राशि- अपने खुले विचारों और ग्रहणशीलता के भाव के वजह से आप कुछ बेहतरीन अनसरों और दिलचस्प लोगों के प्रति आकर्षित होंगे । घर और ऑफिस में लोग आपको हर तरह का पूरा सहयोग देंगे ,जिससे आप खुश रहेंगे । पुराने कार्यों के साथ एक नए बिजनेस प्रोजेक्ट की शुरुआत की संभावना नजर आ रही है ।

 शुभ अंक 2 और शुभ रंग पीला

वृषभ राशि- अति व्यस्त दिनचर्या विविधतापूर्ण कार्य के बीच अच्छी सेहत की वजह से आप ऊर्जावान बने रहेंगे । मिलने वाली सफलता की वजह से आपके जीवन में स्थिरता भी हासिल होगी दांपत्य जीवन में प्यार और रोमांस बना रहेगा । आवाज में बदलाव की संभावना है

शुभ अंक 7 और शुभ रंग रॉयल ब्लू

मिथुन राशि- भगवान शिव की कृपा दृष्टि बनी रहेगी । पुरानी पारिवारिक उलझन में उलझ जाएंगे । अपनी जरूरत के अनुसार योजनाओं में कुछ बदलाव लाकर नए अवसरों की तलाश करें । जीवन के आध्यात्मिक पक्ष से जुड़ी बातों को समझने के लिए व्यापक दृष्टिकोण अपनाने की जरूरत है ।

शुभ अंक 16 ,शुभ रंग  रेड

कर्क राशि- आप आस-पास मौजूद लोगों का पूरा ख्याल रखते हैं । आपकी इसी  अच्छी आदत  के वजह से घर और कार्यस्थल पर लोग आपके प्रभावित होंगे । किसी युवती के सहयोग से आपकी सभी इच्छाएं पूर्ण होगी य़

शुभ अंक 6, शुभ रंग रेनबो पेस्टल

सिंह राशि- पुराने अनुभव कुशलता की वजह से आप अपने प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी सभी समस्याओं को भूल जाने में कामयाब होंगे । कुछ पुराने दोस्तों के वर्षों बाद मिलकर रहती है ।  इसकी सुनहरी यादों में खो जायेंगे ।  शॉपिंग से बजट प्रभावित हो सकता है  । रचनात्मक कार्य में वृद्धि होगी सेहत संबंधी और आर्थिक मामलों में सजगता जरूरी है  ।

शुभ अंक 4,शुभ रंग ब्लू

कन्या राशि- आप रचनात्मक व्यक्ति हैं, लेकिन संवेदनशील बने रहेंगे शारीरिक भावनात्मक और आध्यात्मिक चेतना के इन तीनों स्तरों के बीच संतुलन बनाए रखें निजी और व्यवसायिक मामले में आपको पूरा सहयोग मिलेगा पर थोड़ी सजगता बढ़ते रचनात्मक कार्य में व्यस्त रहेंगे ।

 शुभ अंक 8 ,शुभ रंग  पिंक

तुला राशि- व्यावसायिक लक्ष्यों को हासिल करने में कामयाबी मिलेगी । आप अपने कार्य क्षेत्र में जुड़ी प्रचलित विचारधारा को बदलने में सक्षम है ।  कुछ मतभेदों के बावजूद निजी संबंधों में आप शहर से अपने वादे निभाएंगे । प्यार रोमांस और वफादारी के संबंधों को नई ऊर्जा मिलेगी । वह भविष्य में संभावनाओं के द्वार खुलेंगे ।

शुभ अंक 2, शुभ रंग गोल्डन

वृश्चिक राशि- किसी भी प्रोजेक्ट संबंधी कागजात पर हस्ताक्षर करने से पहले उस पर लिखी गई शर्तों को ध्यानपूर्वक पढ़ें । कार्ड के अनुसार स्थितियां आश्चर्यजनक ढंग से आपके अनुकूल होंगी । वृश्चिक राशि का दूसरा कोई व्यक्ति आपके जीवन में आने वाले उतार-चढ़ाव का साझेदार बनेगा ।

 शुभ अंक 8,शुभ रंग ग्रीन

 

धनु राशि- विकास के रास्ते में आने वाली तमाम कठिनाइयों के बावजूद आपके उत्साह और घर में कोई कमी नहीं आएगी ।  दूसरों को अपने अच्छे स्वभाव का फायदा ना उठाने दे  और उनकी निजी समस्याओं से स्वयं को दूर रखने की कोशिश करें ।

शुभ अंक 5, शुभ रंग ग्रीन

मकर राशि- रचनात्मक कार्यों को सही ढंग से पूरा करने के लिए आपको थोड़ी आजादी और पर्सनल एक्सप्रेस की जरूरत है । दोस्तों और संबंधियों का साथ मिलेगा ,लेकिन दिखावटी लोगों के बीच रहकर अपना कीमती वक्त बर्बाद ना करें । आप हस्तकला में निपुण है और उम्मीद है कि इस माह किसी सुंदर कलाकृति की रचना करेंगे ।

 शुभ अंक 9 ,शुभ रंग रेड

कुंभ राशि- पारिवारिक समारोह में शामिल होने का अवसर  । इससे आपके जीवन में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा ।  आर्थिक मामलों में स्वयं निर्णय लेना फायदेमंद साबित होगा । सेहत का ध्यान रखें ।  शॉपिंग में काफी खर्च होगा पर इसकी वजह से आपको बहुत खुशी मिलेगी ।

 शुभ अंक 6, शुभ रंग चेरी रेड

मीन राशि- परिवार और करीबी दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिताएंगे । तनाव मुक्त होकर स्वयं को नए सिरे से व्यवस्थित करने के लिए तैयार रहें । सामाजिक जीवन शानदार रहेगा और नए संपर्क बनाने में सफलता मिलेगी ।

शुभ अंक 10  , शुभ रंग केसरिया

Follow Us