आज का राशिफल

बीबीसीखबर, भविष्यवाणीUpdated 27-08-2018
आज

 दिव्यांका शुक्ला , बीबीसी खबर

मेष राशि- आप अपना लक्ष्य पूर्ति स्वयं निर्धारित करेंगे । आप महत्वकांशी हैं और राष्ट्र निर्माण के कार्य में लग जाना चाहते हैं। आप फ्रेश मूड में रहेंगे ।  अपने करियर में आप आगे बढ़ेंगे और जो लोग फ्रीलांसर के तौर पर काम कर रहे हैं, वह काफी हद तक अपने ग्राहक आधार में बढ़ोतरी करेंगे ।

वृषभ राशि- आपके रास्ते में कई बड़ी रुकावटें आएंगी, लेकिन आप उन्हें बड़ी आसानी से दूर कर लेंगे । आपको काफी खर्चा भी करना पड़ेंगेा,लेकिन निकट भविष्य में  नए सौदे भी होते दिखाई दे रहे है।प्रॉपर्टी डीलिंग से जुड़े लोग अपने क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे ।

मिथुन राशि- पुराने दोस्तों के मिलेंगे पुराने दिनों को याद करने में अपना समय बिताएंगे।पारिवारिक सदस्यों का स्वास्थ्य भी आपकी चिंता का कारण बन सकता है।बच्चे आपके जीवन में खुशियां लाएंगे ।

कर्क राशि- इस हफ्ते एक नई तीव्रता आप  को तपा सकती है क्योंकि आप काम को जल्दी में पूरा करना चाहते हैं ।आप दूसरों तक पहुंचने का प्रयास करेंगे अपने संपर्क को बढ़ाएंगे और नए उद्योगों की योजना बनाएंगे।आपका प्यार भी गहरा होगा,जो लोग अविवाहित हैं वह मौज मस्ती में समय गुजारेंगे ।

सिंह राशि- यह समय मिश्रित फल देने वाला है आप कई समस्याओं के समाधान में लगे हुए हैं आप किसी को परेशान नहीं करना चाहते लिहाजा शांति बनाए रखने के लिए आप कुछ भी करने को तैयार है और व्याकुल करने वाले मुद्दों के जड़ तक पहुंचना चाहते हैं।आपके अंदर किसी बात का अहम नहीं है और आप शांतिपूर्वक काम करना चाहते हैं आप के इस व्यवहार से आपको फायदा होगा और सामाजिक जीवन में आपका रुतबा भी बढ़ेगा ।

कन्या राशि- आप ताकतवर  है और आपका स्वास्थ्य भी अच्छा है।आप कड़ी मेहनत करेंगे और बहुत कुछ हासिल करेंगे स्वयं की नजरों में आप की छवि काफी अच्छी है और आपका आत्मविश्वास और भी प्रबल।आप अपने लक्ष्य के प्रति दृढ़ है और दूसरों के रास्ते में आए बिना आप आगे बढ़ते हैं।नए अवसर व योजनाएं आपके समक्ष आएंगे और आप उन्हें स्वीकार करेंगे।आप परिपक्वता के साथ आगे बढ़ेंगे ।

तुला राशि- आप तेजी से आगे बढ़ेंगे क्योंकि अब आपके रास्ते में कुछ भी नहीं आ सकता।आप कड़ी मेहनत करने के लिए तैयार हैं और उसका महत्वकांक्षा आत्मविश्वास से भरे हुए यह समय आपके लिए काफी अच्छा हैं।अपने व्यवसाय का विस्तार कर सकते हैं और नए उद्यम शुरू कर सकते हैं।

वृश्चिक राशि- आप के लिए यह हफ्ता घटनाओं से भरा हुआ होगा।आपको  ज्यादा लाभ भी मिल सकता है ।  इस हफ्ते आप यात्रा,बैठक,सम्मेलन,सैर-सपाटे  में निकल सकते हैं।इस हफ्ते आपको धन के साथ- साथ महत्वपूर्ण  लोगों का साथ मिलेगा,जिससे समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी ।

धनु राशि- आप सोशल नेटवर्किंग में भी काफी समय बिताएंगे। आप जीवन के हर क्षेत्र का अनुभव करना चाहते हैं और अपने लक्ष्य को पाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते ।प्रिय जनों के साथ अच्छा समय बिताएंगे संभवता  आप किसी यात्रा पर जा सकते है ।

मकर राशि- मौजूदा समय आपके अनुकूल है और आप अपनी इच्छा से आगे बढ़ रहे  है । आपके गृह बिना किसी शर्त के यह संकेत दे रहे हैं कि यह समय किसी कार्य की शुरुआत के लिए उपयुक्त है । आप जिस कार्य में हाथ लगाएंगे उसमें सफलता प्राप्त होगी अगर आप स्टार्टअप  शुरु करते हैं तो उसके लिए उपयुक्त समय हैं ।

कुंभ राशि- आप बिना किसी रूकावट के सफलता की राह पर बढ़ते जाएंगे। दो साथियों के बीच होने वाली मैच की और किसी अकेले व्यक्ति के जीवन का आंकलन भी देखा जा रहा है। नए उद्यमों की शुरुआत होगी और आपके विदेश में छुट्टियां मनाएंगे वहां मौज मस्ती करेंगे ।

मीन राशि- आप काफी तेजी से आगे बढ़ेंगे। दूसरों के लिए आपके दिल में प्यार ही प्यार है जिससे  आपसे  लोग काफी प्रभावित होते हैं क्योंकि आप मजबूती से आगे बढ़ रहे हैं और अपने लक्ष्य को पाने के लिए पूरी तत्परता से काम कर रहे हैं तो 

 

Follow Us