एयरपोर्ट में विनेश ने की सगाई

बीबीसीखबर, अन्य खेलUpdated 27-08-2018
एयरपोर्ट

 दिव्यांका शुक्ला , बीबीसी खबर

एशियन गेम्स में भारत को गोल्ड से  नवाजकर भारत लौटी रेसलर विनेश फोगाट ने बीती रात सोमवीर राठी जी सगाई कर ली है ।  विनेश ने महिलाओं के 50 किग्रा वर्ग के खिताबी मुकाबले में जापान की युकी इरी को एकतरफा मुकाबले में 6-2 से हराकर एशियाई खेलों में गोल्ड प्राप्त करने वाली पहली भारतीय महिला पहलवान बनी थी । इंडोनेशिया से भारत लौटने के बाद विनेश फोगाट ने इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर ही सोमवीर को सगाई की अंगूठी पहना कर उन्हें अपना बना लिया ।
बतातें चलें कि विनेश का स्वागत करने के लिए उनके गांव से काफी संख्या में लोग एयरपोर्ट पहुंचे हुए थे औऱ उन्होंने फूलों की वर्षा कर उनका स्वागत किया । हवाई अड्डे के बाहर पार्किंग एरिया के पास विनेश और सोमवीर की सगाई हुई । शनिवार को विनेश का जन्मदिन भी था और इसी मौके पर उन्होंने हवाई अड्डे पर ही केक काटा ।  24 साल की विनेश ने सोनीपत के सोमवीर को रिंग पहनाई । सगाई के दौरान दिनेश की मां और सोमबीर के परिजन भी मौजूद थे । विनेश ने बताया कि बहुत जल्दी ही वह शादी के बंधन में बंधने वाली है ।
विनेश के ताऊ महावीर फोगाट ने भी इस मौके पर कहा कि "अब बच्चे समझदार हो गए हैं और इन्होंने  अपनी आपसी सहमति चैन की सगाई करने का फैसला लिया है"
 

Follow Us