वादों से मुकरी भाजपा, जनता को चाहिए नया PM : अखिलेश

बीबीसीखबर, लखनऊUpdated 28-08-2018
वादों

सुष्मिता शुक्ला बीबीसी खबर

 सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को लखनऊ में पार्टी कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए बजट को लेकर योगी पर काफी सवाल उठाए और सरकार पर यह भी आरोप लगाए कि सरकार बनने के बाद इन्होने देश की जनता से न जाने कितने वादे किए थे उन्हे भी अभी तक पूरा नहीं किया है ये भी कहा था कि अगर उनकी सरकार बनती है तो वो बिना भेदभाव नौजवानों को लैपटॉप देंगे। दो बजट और एक अनुपूरक बजट आने के बाद भी नौजवान लैपटॉप का इंतजार कर रहे हैं। सरकार बताए कि वो नौजवानों को कब लैपटॉप देंगे।

 नया प्रधानमंत्री चाहती है जनता 

अखिलेश ने कहा कि देश की जनता नया प्रधानमंत्री चाहती है। आने वाले चुनाव में भाजपा को पता है क्या होने वाला है। देश की जनता महंगाई देख रही है। नौजवानों को रोजगार नहीं मिल रहे हैं। व्यापारी नोटबंदी व जीएसटी से परेशान हैं। गोरखपुर, फूलपुर व कैराना में हुए उपचुनाव में जनता ने बता दिया है कि वो क्या चाहती है। 2019 में क्या होने वाला है इसका अंदाजा लगा लीजिए। 

युवाओं को नौकरी नहीं मिल

अखिलेश ने ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के बारे में 60 हजार करोड़ के निवेश की परियोजनाओं पर कहा कि सरकार ये ही जवाब दे कि इतना निवेश करने के लिए किस बैंक ने कर्ज दिया है। सच तो ये है कि युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है और ये भाजपा के लोग उन्हें सपने दिखा रहे हैं।

 

Related News

लखनऊ.उत्तर
आंधी
CBI
CBI
डिप्टी

Follow Us