आज का राशिफल

बीबीसीखबर, भविष्यवाणीUpdated 14-09-2018
आज

बीबीसी खबर

मेष राशि- अब जीवनसाथी से सहयोग तथा लाभ की संभावना होती है फिर भी कुछ मामलों में विवाद उत्पन्न होता है,जितना हो सके बात को भूल जाने की कोशिश करें । आज किसी नए काम का जोखिम ना उठाएं ।

वृषभ राशि - आज धन का आगमन अच्छा रहेगा । प्रेम में वृद्धि होगी साथ ही बहुत सहयोग मिलेगा । आज अचानक खूब धन मिल जाए, इस उम्मीद में आकर कोई भी जोखिम ना उठाएं ।

मिथुन राशि – आज छात्रों को अपनी शिक्षा के संदर्भ में अधिक ध्यान देना होगा ।मन प्रसन्न रहेगा । सामाजिक स्तर पर आप अधिक व्यस्त ना रहें ,नहीं तो आप खुद के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे ।

कर्क राशि आज अपने से बड़े लोगों का साथ समर्थन मिलेगा । परिवार में घर के बड़ों का साथ मिलेगा , इसलिए मन खुश रहेगा ,लेकिन आज अपने उच्च अधिकारी की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है ,ऐसे में धैर्य न खोएं ।

सिंह राशि - छोटी यात्राओं के योग बने हुए खर्च में वृद्धि है । आज आपके खान-पान में नियंत्रण की आवश्यकता है । भारी भोजन का सेवन करने से आप किसी बीमारी के चक्कर में पड़ सकते हैं।

कन्या राशि- आज अपने घर परिवार के लोग तथा रिश्तेदार आपके कार्य तथा व्यवहार के प्रसन्न होंगे और साथ भी देंगे ,लेकिन आज आप के झूठे आरोप लग सकते हैं अतः बिना विचार किए ना बोले ।

तुला राशि - आर्थिक तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे । आज धन्यवाद शुभ कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा कार्य व कान में मान सम्मान में वृद्धि होगी भोजन में अनियमितता ना बरते ।

वृश्चिक राशि घर परिवार में घर के बड़े बुजुर्गों का साथ मिल सकता है । सृजनात्मक कार्य पर ध्यान लगा सकते हैं । आज आप अपनी जिम्मेदारी से दूर हो सकते हैं ,लेकिन मन विचलित ना करें ।

 धनु राशि - आपका हौसला बुलंद रहेगा । कारोबार में कंपटीशन के मौके बनेंगे और अधिक वाद-विवाद में ना होते हैं और ना ही किसी के कार्य में अपना जौहर दिखाएं ।

मकर राशि- आज आप अपनी पसंदीदा चीजों को तरफ ध्यान देंगे और अपने क्षेत्र में निपुण बनेंगे । किसी करीबी से धोखा मिल सकता है । इसलिए आंखें बंद करके किसी पर भी विश्वास न करें ।

कुम्भ राशि – आज परिवार की ओर अधिक ध्यान देने की जरूरत है । छोटी-छोटी बातों को लेकर अधिक चिंता में  ना रहे । आज किसी करीबी के धोखा मिल सकता है अतः सावधानी बरतें ।

मीन राशि - आज कुछ नए काम का विचार कर सकते हैं और अपनी आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने के बारे में भी सोच सकते हैं । आज सहकर्मियों के साथ किसी प्रकार का विवाद ना करें ।

Follow Us