विंटर में सेक्स को बनाएं और हॉट

बीबीसीखबर, रहिए कूलUpdated 15-12-2018
विंटर

 बीबीसी खबर

सेक्स लाइफ में अडवेंचर लाने के लिए कई कपल्स नई चीजें ट्राइ करते हैं। सर्दियों में इस रिलेशनशिप में ठंड खलल डाल सकती है, लेकिन कुछ टिप्स विंटर में भी सेक्स एक्सपीरियंस को हॉट बना सकते हैं। 

शावर में इंटीमेट होना कपल्स के बीच काफी पॉप्युलर है। विंटर में कपल हॉट शावर का मजा ले सकते हैं। अगर आप बाहर के ठंडे मौसम को झेलते हुए घर में आए हैं तो शावर बॉडी टेंपरेचर को नॉर्मल करने में भी मदद करेगा और आप अपने पार्टनर के साथ इंटीमेसी इंजॉय कर पाएगें। 

सेक्स के दौरान टेंपरेचर का सही होना जरूरी होता है नहीं तो बॉडी कंफर्टेबल नहीं हो पाती। अपने पार्टनर को हॉट ऑइल या हॉट वाटर और क्रीम मिलाकर मसाज दें। इस दौरान अपने पार्टनर से उनके फेवरिट बॉडी स्पॉट के बारे में पूछे और उस पर मसाज कर उन्हें गुड फील करवाएं। 
 

वॉर्म ब्लैंकेट में वॉर्म सेक्स हॉट कॉम्बिनेशन है। सेक्स आपके बॉडी टेंपरेचर को बढ़ाता है, ब्लैंकेट शरीर को जल्दी गर्म होने और गर्माहट बनाए रखने में मदद करता है, जिससे पूरा एक्सपीरियंस और हॉट बन जाता है
हाथों पर, नेक पर या कान पर किस करें। यह सेक्स अराउजल के वीक पाइंट्स होते हैं। वॉर्म किस इन स्पॉट्स से पूरी बॉडी में टिंगलिंग सेंसेशन होती है जो बॉडी को सेक्स रेडी करते हैं। 

घर पर अपनी पसंद की रोमांटिक मूवी की सीडी लाएं या फिर ऑनलाइन फिल्म पसंद करें। पॉपकॉर्न लेकर अपने पार्टनर के साथ एक ब्लैंकेट शेयर करें। रोमांटिक मूवी, ब्लैंकेट, एक-दूसरे का साथ सेक्शुअल इंटीमेसी बढ़ाने के लिए परफेक्ट रहेगा।

Follow Us