आप भी जानिए कि आपके प्यार में कितनी हैं गहराई

बीबीसीखबर, रिलेशनशिपUpdated 27-12-2018
आप

 बीबीसी खबर

वो आपसे प्यार करता है या नहीं और उसके प्यार में कितनी गहराई है, आप जरूर जानना चाहती होंगी। तो सच्चे प्यार की पहली निशानी होती है कि उसे फर्क नहीं पड़ता आपके चेहरे पर मार्क हो गए हैं ग्लो कम है। वो आपको पसंद करता है और आपके साथ रहकर ही खुश रहता है।

वह आपको खुश करने के लिए वे बातें नहीं बोलता, जिन्हें सुनना आपको पसंद है। बल्कि वे बातें आपको सुनाता है, जो आपके लिए जानना जरूरी है। ऐसे में उसकी बातों पर नाराज होने के बजाए उसके सच्चे प्यार को समझने की कोशिश करें।

जब उसे इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि आपने क्या पहन रखा है या आपके आस-पास आपसे अधिक हॉट दिखनेवाली लड़कियां हैं। इसे आप उसका आपके प्रति केयरलेस होना न समझें तो ही बेहतर है। क्योंकि आप हजारों में से एक वह खुशकिस्मत लड़की हैं, जिसे सच्चा प्यार मिला है।

जिम जाना हो या स्पा, अगर वह हर जगह आपका साथ चाहता है या आपके साथ जाना चाहता है तो इसे आप सिर्फ उसका पजेसिव होना न समझें। इसका एक पहलू यह भी है कि वह जिंदगी का हर पल आपके साथ गुजारना चाहता है। हालांकि आपसे बेहतर यह कोई नहीं समझ सकता कि किस लिमिट तक यह प्यार है और कहां पजेसिवनेस शुरू हो रही है। प्यार आपका है, निर्णय आपको लेना है।

जब वह आपको अपनी फैमिली से मिलाने की बात कहे तो समझ जाना चाहिए कि आप उसके लिए कितनी महत्वपूर्ण हैं। क्योंकि किसी भी लड़के के लिए यह कदम लड़कियों से ज्यादा मुश्किला होता है। हां, आपको हैरानी जरूर होगी लेकिन यह सच है।

Follow Us