प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोलकत्ता महारैली में महागठबंधन पर निशाना साधा

बीबीसीखबर, देशUpdated 19-01-2019
प्रधानमंत्री

 बीबीसी खबर 

कोलकाता में शनिवार को एक तरफ विपक्ष के महागठबंधन की महारैली चल रही थी, तो दूसरी ओर दादरा और नगर हवेली की राजधानी सिलवासा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महागठबंधन पर हमला बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ मेरे कदम से कुछ लोगों में गुस्सा है और मैंने उन्हें लोगों का पैसा लूटने से रोका इसलिए उन्होंने महागठबंधन बना लिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी दलों द्वारा बनाए जा रहे महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि यह उन लोगों का मेल है जिन्हें उन्होंने भारत को लूटने से रोका है। उन्होंने केंद्र शासित प्रदेश दादरा और नगर हवेली की राजधानी सिलवासा में एक सार्वजनिक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस की विपक्षी रैली को भी निशाने पर लिया। 

मोदी ने कहा, भ्रष्टाचार के खिलाफ मेरी कार्रवाई ने कुछ लोगों को नाराज किया क्योंकि मैंने उन्हें सार्वजनिक धन लूटने के रोक दिया। उन्होंने ही महागठबंधनबनाया है। जो लोग लोकतंत्र का दम घोंटने में शामिल थे जब वे उसे बचाने की बात करें तो लोग कहेंगे वाह क्या बात है। 

ममता सरकार पर तंज कसते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा का केवल एक विधायक है, लेकिन उसके विरोध में सारे दल इकट्ठा हो गए हैं। उन्होंने कहा कि हम सच के रास्ते पर चलनेवाले लोग हैं, जिससे विपक्ष डरी हुई है। 

सिलवासा में वह मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास करने गए थे। उन्होनें कहा कि विपक्ष का प्रस्तावित महागठबंधननरेंद्र मोदी के खिलाफ नहीं बल्कि भारत के लोगों के खिलाफ है। 

Follow Us