शाहिद की फिल्म कबीर सिंह के सेट पर बड़ा हादसा

बीबीसीखबर, बॉलीवुडUpdated 25-01-2019
शाहिद

 बीबीसी खबर

शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग में व्यस्त हैं। पिछले कई दिनों से फिल्म की शूटिंग मसूरी के एक फाइव स्टार होटल में चल रही है। इसी बीच गुरुवार को फिल्म के सेट पर एक हादसा हो गया। शूटिंग के दौरान जेनरेटर ऑपरेटर का काम करने वाले 30 साल के रामू की मौत हो गई।

 

स्थानीय मीडिया के अनुसार, रामू देहरादून के प्रेमनगर स्थित एक जेनरेटर कंपनी में ऑपरेटर का काम करता था। शूटिंग में इस्तेमाल होने वाले जेनरेटर की देखरेख की जिम्मेदारी इसी कंपनी की थी।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुवार को वह जेनरेटर में तेल की जांच कर रहा था। ठंड की वजह से उसने मफलर लगा रखा था। इसी दौरान उसका मफलर जेनरेटर के पंखे में फंस गया। इससे उसका सिर जेनरेटर से टकरा गया, जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आईं। इसके बाद रामू को देहरादून स्थित एक अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। रामू उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले का रहने वाला बताया जा रहा है। हालांकि, होटल की तरफ से ऐसी किसी घटना से इनकार किया गया है।

 

कबीर सिंह में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा टीना सिंह भी अहम किरदार निभा रही हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप वागा कर रहे हैं। यह सुपरहिट तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक है और इसी साल 21 जून को रिलीज होने वाली है।फिल्म में शाहिद कबीर सिंह का किरदार निभाएंगे, जो एक शराबी सर्जन है। जो अपने पूर्व प्रेमिका के किसी और से शादी कर लेने के बाद खुद को खत्म करने का निर्णय ले लेता है। अर्जुन रेड्डी में विजय देवराकोंडा ने इस किरदार को निभाया था।

 

Follow Us