गणतंत्र दिवस पर PM मोदी के साथ नंदनी देखेंगी परेड

बीबीसीखबर, मेरठUpdated 25-01-2019
गणतंत्र

 बीबीसी खबर

 

शामली की बेटी और बीते सत्र में सीबीएसई परीक्षा में 10वीं में ऑल इंडिया टॉप करने वाली नंदनी गर्ग को पीएमओ से बुलावा आया है। वह शुक्रवार को दिल्ली के होटल अशोका में रिपोर्ट करेंगी। नई दिल्ली के राजपथ पर होने वाली गणतंत्र दिवस परेड नंदिनी प्रधानमंत्री बॉक्स में बैठकर देखेंगी।

बता दें कि नंदिनी ने 10वीं की परीक्षा में 500 में से 499 अंक हासिल किए थे। पिछले दिनों कॉलेज के वार्षिकोत्सव में पहुंचे मानव संसाधन मंत्री सत्यपाल सिंह ने भी उसे सम्मानित किया था। स्कॉटिश इंटरनेशनल स्कूल के प्रबंध निदेशक रितेश गर्ग ने बताया कि नंदिनी को 26 जनवरी को राजपथ में होने वाली परेड में विशिष्ट अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया है।

पूरे देश से 100 छात्र बुलाए गए हैं, जो राजपथ से प्रधानमंत्री बॉक्स में बैठकर परेड देखने के गवाह बनेंगे। उसे 25 जनवरी को दिल्ली के अशोका होटल में रिपोर्ट करनी है।       

नंदिनी के पिता राजीव गर्ग शहर के स्कॉटिश इंटरनेशनल स्कूल की प्रबंध कमेटी में है। माता शालू गर्ग गृहणी हैं, जबकि भाई रोहन गर्ग कक्षा-12 और छोटा भाई माधव कक्षा-3 में पढ़ता है। बेटी को मिले इस ऐतिहासिक मौके से पूरा परिवार खुश है। नंदिनी को कई मंचों पर सम्मानित किया जा चुका है।

Follow Us