मानवता हुई शर्मसार, नाबालिग लड़की से गैंगरेप

बीबीसीखबर, झारखण्डUpdated 01-02-2019
मानवता

 बीबीसी खबर

झारखंड की राजधानी रांची जिले में बुधवार-गुरुवार की रात एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। नाबालिग लड़की से गैंगरेप के इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, वारदात उस वक्त हुई जब नाबालिग लड़की अपने एक रिश्तेदार के घर जाने के लिए घर से रवाना हुई थी।

घटना के बाद पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) आशुतोष शेखर ने बताया कि मंगलवार को पीड़िता अपने मामा के घर जाने के लिए अपने घर से रवाना हुई। शेखर के अनुसार मामा के घर पहुंचने से पहले पीड़िता ने अपने एक दोस्त से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद ही पांच लोगों ने दोनों को पकड़ लिया और मारपीट के बाद उनके सामान छीन लिए। 

आरोप है कि मारपीट के बाद युवक उसे सूनसान जगह ले गये और जहां सभी ने उसके साथ बलात्कार किया। घटना के बाद पीड़ित लड़की और उसके दोस्त रात करीब डेढ़ बजे बुंदू थाने पहुंचे और जहां दोनों ने शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस टीम ने छापा मारा और शिकायत के कुछ ही घंटे बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद अदालत ने सभी को न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश जारी कर दिया। 

Follow Us