सागर में पालक संयोजक कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल होने आएगें राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह

बीबीसीखबर, मध्य प्रदेशUpdated 04-02-2019
सागर

 बीबीसी खबर

प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद भाजपा ने लोकसभा चुनाव को लेकर अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसके लिए कार्यकर्ताओं को एकजुट करने का प्लान है। पार्टी बुंदेलखंड की चारों लोकसभा में कार्यक्रम आयोजित कर कार्यकर्ताओं को एक मंच पर लाने के प्रयास में है। सागर, पन्ना, छतरपुर में संभागीय स्तर के कार्यक्रम प्लान किए गए हैं। 

 

सागर में पालक संयोजक कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल होने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आएंगे। इस बैठक के बाद लोकसभा संचालन टोली की बैठक भी सागर में होगी। यह कार्यक्रम 10 फरवरी को दीपाली होटल के पास ग्राम बामोरा में होगा। इसके लिए 32 विधानसभाओं का एक क्लस्टर तैयार किया गया है। बुंदेलखंड क्लस्टर प्रभारी प्रदीप लारिया ने बताया कि लोकसभा के लिए अलग-अलग क्लस्टर बनाए हैं। इसमें बुंदेलखंड की 26 विधानसभा सीटों के साथ विदिशा और कटनी की 3-3 सीटों को भी शामिल किया गया है। क्लस्टर के तहत मप्र में सबसे पहले पालक संयोजक की बैठक सागर में होगी। इसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शामिल होंगे। इसकी तैयारियों को लेकर 5 और 6 फरवरी को पदाधिकारियों की बैठक बुलाई गई है। 

 

विधानसभा चुनाव में भाजपा की सीटों के कम होने के साथ ही अब क्लस्टर से विधानसभावार तैयारियां की जा रही हैं। इस बार भाजपा बुंदेलखंड की 26 सीटों के साथ 6 अन्य विधानसभा में भी बुंदेलखंड क्लस्टर से चुनावी रणनीति तैयार कर रही है। ताकि लोकसभा चुनाव के रूट-मैप को तैयार किया जा सके। इस क्लस्टर का प्रभारी विधायक प्रदीप लारिया को बनाया गया है। विधानसभा चुनाव में भाजपा की सीटों के कम होने के साथ ही अब क्लस्टर से विधानसभावार तैयारियां की जा रही हैं। इस बार भाजपा बुंदेलखंड की 26 सीटों के साथ 6 अन्य विधानसभा में भी बुंदेलखंड क्लस्टर से चुनावी रणनीति तैयार कर रही है। ताकि लोकसभा चुनाव के रूट-मैप को तैयार किया जा सके। इस क्लस्टर का प्रभारी विधायक प्रदीप लारिया को बनाया गया है।

 
सागर, टीकमगढ़, छतरपुर, पन्ना, निवाड़ी, दमोह सहित 26 विधानसभा क्षेत्र विदिशा की कुरवाई, सिंरोज, शमशाबाद सहित 3 विधानसभा क्षेत्र कटनी की मुडवारा, विजयराघवगढ़, बहोरीबंद सहित 3 विधानसभा क्षेत्र।

 

Follow Us