कार और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत में चार मार्बल व्यापारियों की मौत

बीबीसीखबर, उदयपुरUpdated 04-02-2019
कार

 बीबीसी खबर

 

राजसमंद के चारभुजा में सोमवार तड़के एक कार और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत में चार मार्बल व्यापारियों की मौत हो गई। ये सभी जयपु में चल रहे स्टोन मार्ट में भाग लेकर राजसमंद लौट रहे थे। दोनों वाहनों की भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इससे कार में सवार सभी चारों लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे का कारण अंधेरा व धुंध माना जा रहा है। कार से टकराने के बाद ट्रक एक पेड़ से जा टकराया। ट्रक ड्राइवर वहां से भाग गया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसा जिले के उदयपुर-गोमती फोरलेन पर कितेला के पास एक कार और ट्रक में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह चकनाचूर हो गई। उसमें सवार लोग कार में फंस गए और उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहां से निकल रहे वाहन चालकों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मशक्कत से कार सवार लोगों को निकाला और जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने सभ को मृत घोषित कर दिया। हादसे वाली जगह वहां काफी अंधेरा था। अंधेरे व धुंध के कारण पुलिस को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।  
 

हादसे में मरने वाले लोगों में तीन केरल के रहने वाले थे और राजसमंद में मार्बल का काम करते थे। मृतकों में केरल निवासी सुरेश कुमार पुत्र केएस थाथन पिल्ले, केरल निवासी अनिल कुमार पुत्र राघवन पिल्ले, केरल निवासी बिन्नू शेखर पुत्र चंद्रशेखर पिल्ले, व राजसमंद, बढ़ारढ़ा निवासी रमेश चंद पुत्र भंवरलाल कुमावत की मौत हो गई। 

 

Follow Us