11 फरवरी को यूपी आएंगी प्रियंका गांधी वाड्रा

बीबीसीखबर, लखनऊUpdated 07-02-2019
11

 बीबीसी खबर

कांग्रेस की नव नियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा 11 फरवरी को यूपी के चार दिवसीय दौरे पर आएंगी। प्रियंका के साथ उनके भाई व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिमी यूपी के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी लखनऊ आएंगे। यह पहला मौका होगा, जब महासचिव पद मिलने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा व ज्योतिरादित्य सिंधिया यूपी के दौरे पर होंगे। इसको लेकर कांग्रेसियों में जबरदस्त उत्साह है। 

अमौसी एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा का कांग्रेस मुख्यालय तक रोड शो होगा। जगह-जगह कांग्रेसी कार्यकर्ता प्रियंका का स्वागत करेंगे। प्रियंका 11 से 14 फरवरी तक लखनऊ में रहेंगी। वह प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर संगठन की स्थिति की समीक्षा करेंगी। इससे पहले प्रियंका गांधी ने दिल्ली में 4 फरवरी को महासचिव का पदभार ग्रहण किया था। उन्होंने इसके बाद यूपी के वरिष्ठ नेताओं और पदाधिकारियों से भी बैठक की थी।

 

अमेठी व रायबरेली सीट तक चुनाव प्रचार करने वाली प्रियंका गांधी वाड्रा को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 23 जनवरी को पार्टी का महासचिव बनाया था। मंगलवार को प्रियंका ने अपना पदभार संभाला है। पदभार लेने के बाद पहली बार प्रियंका उत्तर प्रदेश दौरे पर आ रही हैं।कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बहन प्रियंका गांधी वाड्रा को पार्टी महासचिव एवं पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाये जाने के बाद कहा था कि उनके (प्रियंका) आने से उत्तर प्रदेश में एक नये तरीके की सोच आएगी और राजनीति में सकारात्मक बदलाव आएगा। हम कहीं भी बैकफुट पर नहीं खेलेंगे। हम राजनीति जनता के लिए, विकास के लिए करते हैं। जहां मौका मिलेगा, हम फ्रंटफुट पर खेलेंगे।

 

Related News

लखनऊ.उत्तर
आंधी
CBI
CBI
डिप्टी

Follow Us