पत्नी के प्रेमी ने पति को मारी गोली

बीबीसीखबर, दिल्लीUpdated 07-02-2019
पत्नी

 बीबीसी खबर

वेलकम इलाके में पत्नी के प्रेमी ने दोस्त के साथ मिलकर तैयब (32) के सिर में गोली मार दी। जीटीबी अस्पताल में उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। आरोपी दानिश खतरा दो साल पूर्व तैयब की पत्नी को भगाकर ले गया था। महिला अब पति के अपने नाम खरीदे गए फ्लैट में रह रही थी।

मंगलवार को तैयब इसे खाली कराने गया था। देर रात दानिश ने अपने दोस्त सलमान के साथ मिलकर तैयब को गोली मार दी। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक, तैयब गली नंबर-24, जनता कॉलोनी, वेलकम में पत्नी, एक बेटे और बेटी के साथ रहता था। सिलाई का काम करने वाले तैयब ने पत्नी के नाम से एक फ्लैट खरीदा था। दो साल पूर्व तैय्यब की पत्नी को दानिश खतरा भगाकर ले गया। बाद में वे उसके ही फ्लैट में अलग रहने लगे। तैयब उन्हें वहां से निकालना चाहता था।

मंगलवार को वह इसी सिलसिले में गली नंबर-19 में दानिश के पास गया था। बहस होने के बाद वह देर रात अपने घर लौट रहा था। इसी बीच दानिश व सलमान ने उसे गोली मार दी। वारदात के बाद दोनों फरार हो गए।

द्वारका जिले के बाबा हरिदास नगर में कार सवार बदमाशों ने हरिओम यादव (18) को छह गोलियां मारीं। उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत नाजुक है। पुलिस के मुताबिक, मंगलवार शाम को हरिओम धासा बार्डर के पास अपनी मां को लेने आया था। वहां कार सवार बदमाशों ने अचानक उस पर गोलियां बरसा दीं।

Follow Us