दिग्विजय सिंह- रॉबर्ट वाड्रा का कसूर यह है उन्होंने राजीव गांधी की लड़की से शादी की है

बीबीसीखबर, मध्य प्रदेशUpdated 08-02-2019
दिग्विजय

 बीबीसी खबर

रॉबर्ट वाड्रा पर लोकसभा चुनाव से ठीक पहले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शिंकजा कसा है। इस पर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर निशाना साधा है। दिग्विजय सिंह ने कहा है कि भाजपा के लोगों को भाजपा छोड़कर सभी पार्टी के लोग बेईमान लगते हैं। यहीं कारण है कि सीबीआई व्यापमं घोटाला के आरोपियों को बचाना चाहती है। बाकी राज्यों में सीबीआई कार्रवाई कर रही है। सिंह ने कहा कि सीबीआई अब रॉबर्ट वाड्रा के पीछे पड़ी है, उनका कसूर यह है उन्होंने राजीव गांधी की लड़की से शादी की है। 

दिग्विजय सिंह गुरुवार को राजगढ़ के दौरे पर थे और स्थानीय रेस्ट हाउस में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने ये बातें कही। बता दें कि मनी लांड्रिंग केस में ईडी ने रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ शुरू की है। 

दिग्विजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी धर्म के नाम पर वोट नहीं मांगती, धर्म के नाम चंदा नहीं वसूलती और दंगा फसाद नहीं कराती है। हम सभी धर्म का सम्मान करते हैं। दिग्विजय ने सांप्रदायिक तनाव के मुद्दे पर कहा कि भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए वो हिंदू मुस्लिमों को लड़ाओ दंगे-फसाद कराओ की नीति पर काम करती है। 

 

हाल ही में दिग्विजय सिंह के बेटे और नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धनसिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर से मुलाकात की थी। गौर से मिलने के बाद जयवर्धन ने उनके जैसा बनने की बात भी कही थी। 

इस पर दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करके कहा कि गौर जैसा बनना चाहते हैं मंत्री जयवर्धन। मैं सहमत हूं जेवी, गौर साहब से संबंध बनाना और चुनाव जीतना सीखो। दिग्विजय सिंह के इस ट्वीट पर राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज रही। 

Follow Us