पत्नी पर शक करने वाले पति ने पत्नी सहित दो बेटियों पर गंडासे से किया हमला

बीबीसीखबर, क्राइमUpdated 17-02-2019
पत्नी

 बीबीसी खबर

पटियाला बैंक कॉलोनी में शनिवार देर शाम पत्नी पर शक करने वाले पति ने पत्नी सहित दो बेटियों पर गंडासे से हमला कर घायल कर दिया। आरोपी मौके से फरार हो गया। गंभीर रूप से घायलों को पड़ोसियों ने सिविल अस्पताल पहुंचाया। घायल महिला व उसकी बेटियों का इलाज चल रहा है।

1.    सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। 42 वर्षीय महिला ने बताया कि मूलरूप से बिहार के हैं। पिछले कई साल से पटियाला बैंक कॉलोनी में परिवार सहित रह रही हैं। कोठियों में झाडू पोचा कर वह घर चला रही है। जबकि उसका पति भी दिहाड़ी करता है। वह शराब पीने का आदी है। 
 

2.    महिला ने बताया रात को दिहाड़ी से वह घर आया। आते ही छत पर चलने को कहने लगा। तब वह काम कर रही थी। इसी दौरान कमरे में ही पैंट में छुपाकर रखा गंडासे से सिर पर वार कर दिया। यह देख दोनों बेटियां बचाव में आई तो 15 वर्षीय बेटी के सिर पर भी वार कर दिया। 
 

3.    जबकि 22 वर्षीय बेटी के हाथ पर गंडासा मारा। इसके बाद गाली निकालते हुए मौके से भाग गया। शोर सुन पड़ोसी आए। दिहाड़ी करने गया बेटा भी घर पहुंचा। पड़ोसियों ने तीनों को सिविल अस्पताल पहुंचाया। सिविल अस्पताल के चिकित्सक डॉ. दिनेश शारदा ने बताया कि तीनों पर तेजधार हथियार से हमला किया गया है। 

4.    महिला के सिर में दस टांके आए हैं। वहीं छोटी लड़की के सिर से लेकर मुंह तक 13 टांके लगाएं हैं। वहीं बड़ी लड़की का भी हाथ व अंगुलियां पर हमला किया है। तीनों ही हालत गंभीर है। डॉ. दिनेश के अनुसार तीनों का एक्सरे और सीटी स्कैन से अंदरूनी चोट का पता चलेगा।

 

Follow Us