बॉलिवुड ऐक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान पटौदी पैलेस पहुंचे

बीबीसीखबर, स्पॉटलाइटUpdated 17-02-2019
बॉलिवुड

 बीबीसी खबर

बॉलिवुड ऐक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। ऐसा माना जाता है कि तैमूर की पॉप्युलैरिटी इस समय सैफ और करीना की पॉप्युलैरिटी से ज्यादा है। लगभग रोजाना ही तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल में रणवीर सिंह ने भी कहा था कि वह तैमूर को इंस्टाग्राम पर स्टॉक करते रहते हैं। 

अब तैमूर भी अपनी तस्वीरें खिंचवाने का आदी हो गया है और वह फटॉग्रफर्स को पोज देने में शर्माता नहीं है। हाल में पटौदी फैमिली कुछ वक्त बिताने के लिए पटौदी पैलेस में पहुंची थी। इस दौरान भी तैमूर की मां करीना और पिता सैफ के साथ खेलते हुए तस्वीरें सामने आई हैं। इस तस्वीर में सैफ कुर्ता-पायजामे के ऊपर रॉयल ब्लू वेलवेट रोब पहने नजर आ रहे हैं। साथ ही करीना ब्लैक टी शर्ट और ब्लू जींस में बिना मेकअप के दिख रही हैं। 

इससे पहले तैमूर को मां करीना की आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' के सेट पर भी स्पॉट किया गया था। इसका एक विडियो सामने आया था जिसमें करीना शूटिंग में बिजी थीं जबकि तैमूर कियारा आडवाणी के साथ खेल रहा था। 'गुड न्यूज' में करीना के साथ अक्षय कुमार दिखाई देंगे। सैफ ने हाल में अजय देवगन के लीड रोल वाली फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वारियर' साइन की है। 

Follow Us