कपिल के पुराने साथी और कभी अच्छे दोस्त रहे सुनील ग्रोवर एक बार फिर उनके शो में नजर आएगें

बीबीसीखबर, बॉलीवुडUpdated 21-02-2019
कपिल

 बीबीसी खबर

डिप्रेशन की बीमारी और एक फ्लॉप शो के बाद कपिल शर्मा एक बार फिर 'द कपिल शर्मा शो' लेकर आए, जो लगातार नंबर वन पर बना हुआ है। खबर है कि कपिल के पुराने साथी और कभी अच्छे दोस्त रहे सुनील ग्रोवर एक बार फिर उनके शो में नजर आने वाले हैं, लेकिन इस बार सुनील एक्टर के तौर पर नहीं बल्कि बतौर मेहमान शो में पहुंचेंगे। सुनील सलमान खान की अपकमिंग फिल्म भारत में एक अहम किरदार निभा रहे हैं और इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए वो कपिल के शो में पहुंचेंगे। सुनील के साथ फिल्म के लीड एक्टर्स कैटरीना कैफ और सलमान खान भी मौजूद रहेंगे। फिल्म भारत का डायरेक्शन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। ये फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होगी। 

कपिल और सुनील के बीच एक बड़े झगड़े के बाद से ही दोनों के बीच बातचीत तक बंद है। ये झगड़ा साल 2017 में हुआ था, जब कपिल की टीम ऑस्ट्रेलिया में एक शो कर लौट रही थी। तब फ्लाइट में ही दोनों के बीच जमकर बहस हुई। इंडिया लौटते ही सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया था। सुनील के साथ कुछ और को-एक्टर्स ने भी कपिल का साथ छोड़ दिया था। इसके बाद शो बंद हो गया। तब से ही कपिल और सुनील एक साथ काम करने को लेकर राजी नहीं हुए हैं।

 

लंबे वक्त के बाद जब कपिल ने अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' के दूसरे सीजन का अनाउंसमेंट किया तब शो के प्रोड्यूसर सलमान खान ने सुनील और कपिल के बीच सुलाह कराने की कोशिश की थी। सुनील ने सलनमान की ही फिल्म भारत के बिजी  शेड्यूल का हवाला देते हुए कपिल के शो का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया था। इसके कुछ दिन बाद ही सुनील भी अपना नया शो 'कानपुर वाले खुरानाज' लेकर आए थे। हालांकि सुनील का शो केवल 8 हफ्ते ही चला। सुनील का बिजी  शेड्यूल और लो टीआरपी शो बंद होने की मुख्य वजह थी। 

 

Follow Us