परालौकिक शक्तियों वाले शो 'नजर' को लग गई दर्शकों की ही नजर

बीबीसीखबर, फोटोUpdated 22-02-2019
परालौकिक

 बीबीसी खबर

छोटे पर्दे पर अपने पहले एपीसोड से धमाकेदार एंट्री करने वाले परालौकिक शक्तियों वाले शो 'नजर' को लगता है दर्शकों की ही नजर लग गई है। शो की टीआरपी जहां शुरूआत में लगातार बढ़ रही थी, वहीं अब इस शो को लेकर इसे प्रसारित करने वाले चैनल की क्रिएटिव टीम दिन रात नए-नए जतन कर रही है।

जतन इस बात का कि कैसे इस शो की गिरती लोकप्रियता को रोका जा सके। चैनल के सूत्रों की मानें तो नजर की टीआरपी गिरने की सबसे बड़ी वजह इसकी लीड एक्टर मोनालिसा की दर्शकों के बीच लगातार गिर रही इमेज है। सूत्रों की मानें तो इस हॉरर, थ्रिलर सीरियल 'नजर' में एक नया ट्विस्ट इसीलिए डाला गया है।

कहानी के मुताबिक इसका अहम किरदार अंश जॉम्बी बन चुका है। अब इस इस शो में एक नए किरदार आर्मी ऑफिसर रुद्र प्रताप सिंह की भी एंट्री होने जा रही है। टेलीविजन पर अपने किरदारों से खासी शोहरत पा चुके अभिनेता सिकंदर खरबंदा को रुद्र प्रताप का ये किरदार सौंपा गया है।

बता दें कि इस सीरियल में भोजपुरी फिल्मों में कभी नंबर वन की हीरोइन रही 36 साल की मोनालिसा डायन का किरदार निभा रही हैं। मिथुन चक्रवर्ती और मनोज तिवारी की सुपरहिट फिल्म भोले शंकर से डेब्यू करने वाली मोनालिसा की शोहरत में आई गिरावट के पीछे उनकी सोशल मीडिया की गलत प्लानिंग को मुख्य वजह बनाया जा रहा है। इंस्टाग्राम पर जब से मोनालिसा ने अपने उत्तेजक वीडियो डालने शुरू किए हैं, उसी के बाद से टीवी सीरियल नजर की टीआरपी गिरनी शुरू हो गई। मोनालिसा 'बिग बॉस 10' की कंटेस्टेंट भी रही हैं। 

मोनालिसा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर नजर सीरियल के शूटिंग का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में मोनालिसा छलांग लगाकर रेंगती हुई दिख रही हैं। मोनालिसा आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कोई ना कोई वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Follow Us