हॉलीवुड जाने पर बोलीं करीना कपूर- मेरी जड़े तो यही हैं

बीबीसीखबर, बॉलीवुडUpdated 24-02-2019
हॉलीवुड

 बीबीसी खबर

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा हमेशा से ही एक दूसरी की काफी जबरदस्त कॉम्पीटीटर रही हैं. डांस, एक्टिंग, फैशन स्टेटमेंट से लेकर बेबाक राय तक दोनों हर लहजे में एक दूसरे को काफी कड़ी टक्कर देती हैं. लेकिन करीना कपूर का मानना है कि वे प्रियंका चोपड़ा जितनी महत्वाकांक्षी नहीं हैं.



करीना ने प्रियंका को दुनिया की सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक बताया. 'स्टार वर्ल्ड' के टॉक शो 'कॉफी विद करण 6' के फाइनल एपिसोड में करीना और प्रियंका चोपड़ा मेहमान थीं. यहां उन्होंने अपने जीवन के विभिन्न पहलुओं पर बात की.

इस शो के होस्ट करण जौहर ने करीना से पूछा कि क्या वे प्रियंका की तरह हॉलीवुड में जाना चाहती हैं, तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया. करीना कपूर ने कहा, "मैं नहीं जा सकती, मैंने यह हमेशा कहा है. मैं कहीं ना कहीं अपनी जड़ों से गहराई से जुड़ी हूं, मेरा परिवार, मेरा प्यार, सब कुछ तो यहां है और बेशक मेरा बेटा भी."



करीना ने इसके आगे कहा, "मुझे लगता है कि प्रियंका ने शानदार काम किया है. यह प्रियंका का नया निडर रुप है जिसे मैंने देखा है. मैं वास्तव में इसके लिए उन्हें श्रेय दूंगी क्योंकि मुझे नहीं लगता कि मैं उनके जितनी महत्वाकांक्षी और दृढ़निश्चयी हूं."

आपको बता दें कि करीना और प्रियंका ने 'ऐतराज' फिल्म में साथ काम किया है. 'कॉफी विद करण 6' का अंतिम एपिसोड रविवार को प्रसारित होगा जिसमें करीना और प्रियंका बतौर गेस्ट दिखाई देने वाली हैं.

Follow Us