डायरेक्टर मधुर भंडाकर आतंक के खिलाफ पाकिस्तानी कलाकारों की चुप्पी से नाराज

बीबीसीखबर, बॉलीवुडUpdated 02-03-2019
डायरेक्टर

 बीबीसी खबर

डायरेक्टर मधुर भंडाकर आतंक के खिलाफ पाकिस्तानी कलाकारों की चुप्पी से नाराज हैं। ANI से हुई बातचीत में मधुर भंडारकर ने कहा- किसी भी पाकिस्तानी कलाकार ने पुलवामा आतंकवादी हमले पर दुख नहीं जताया। यहां तक कि उन कलाकारों ने भी दुख नहीं जताया जिन्होंने भारत में काम कर नाम कमाया।

मधुर भंडारकर ने कहा- मुझे दुःख है कि कुछ पाकिस्तानी एक्टर जिन्हें भारत में खूब शोहरत और पैसा मिला, उन्होंने इस पूरी घटना पर चुप्पी साध ली। वे मानवता के नाम पर कम से कम ट्वीट कर सकते थे। इस आतंकी हमले की निंदा उन कलाकारों को करनी चाहिए थी, लेकिन वह लोग चुप हैं।

                                                               
मधुर भंडारकर ने ट्वीट कर अपील भी की थी कि जेनेवा समझौते के तहत एयरफोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को जल्द से जल्द भारत को सौंप दिया जाए।

बता दें आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकाने पर भारतीय वायुसेना के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद बुधवार को पाकिस्तान ने भारतीय सैन्य प्रतिष्ठानों पर हमले की नाकाम कोशिश की। जवाबी कार्रवाई में भारत ने पाकिस्तान के एक लड़ाकू विमान को तो मार गिराया लेकिन ऑपरेशन के दौरान देश का एक मिग-21 जेट भी नष्ट हो गया। इस दौरान एयरफोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान पाकिस्तान की 

Follow Us