दिग्विजय सिंह ने कहा कि मेरे मूल प्रश्न का उत्तर न देकर मुझे देशद्रोही करार देने की कोशिश की जा रही हैं

बीबीसीखबर, मध्य प्रदेशUpdated 06-03-2019
दिग्विजय

 बीबीसी खबर

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने पुलवामा में आतंकी हमले की निंदा करते हुए कहा है कि हाफिज सईद और मसूद अजहर को भाजपा की सरकार ने छोड़ा है। अपने प्रभाव का इस्तेमाल कर उन्हें पाकिस्तान से लाकर उन पर मुकदमा चलाना चाहिए। इस मामले में राजनीति की जा रही है।

भोपाल में मंगलवार को संवाददाताओं से चर्चा करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि मेरे मूल प्रश्न का उत्तर न देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित तीन-तीन मंत्री इतने विचलित हो गए कि मुझे देशद्रोही करार देने की कोशिश की जा रही है।

उन्होंने सवाल किया कि मोदी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के घर शादी में चले जाते हैं, तो क्या यह देशभक्ति है। पाकिस्तान से सस्ती शक्कर आयात की जाती है, वह देशभक्ति है। पठानकोट हमले पर देश में कोई बात नहीं की जाती। मेरे जिस ट्वीट पर मुझे भाजपा के मंत्रियों द्वारा मुझे देशद्रोही कहा जा रहा है वह मैंने दिल्ली से किया था। जहां की पुलिस केंद्र सरकार के अंतर्गत आती है। अगर आप में साहस है तो मेरे ऊपर मुकदमा दायर करें। 

 

उन्होंने ट्वीट में कहा कि पुलवामा आतंकी हमले को मैंने 'दुर्घटना' कह दिया तो मोदी जी से लेकर 3 केंद्रीय मंत्री जी मुझे पाकिस्तान समर्थक बताने में जुट गए। पुलवामा आतंकी हमला हमारे लिए, सभी देशवासियों और विशेष तौर पर उसमें शहीद हुए बहादुरों के परिवारों के लिए तो दुखद दुर्घटना थी। जो उसे दुखद दुर्घटना ना मानें तो यह उनका विवेक है।

 

Follow Us