प्रेम विवाह करने से नाराज पिता ने दामाद की गोली मारकर हत्या कर दी

बीबीसीखबर, बिहारUpdated 06-03-2019
प्रेम

 बीबीसी खबर

बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर में बेटी के घर से भागकर प्रेम विवाह करने से नाराज पिता ने दामाद की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना बुधवार सुबह पांच बजे की है। मृतक का नाम रूपेश कुमार है। वह हाजीपुर के कोनहारा में किराए के मकान में रहता था। रूपेश की पत्नी तारा कुमारी ने कहा कि मेरे पति की हत्या पिता मुक्कू बाबा ने की है।

तारा ने कहा कि मैंने अपनी मर्जी से शादी की थी, जिसके चलते पिता गुस्सा थे। वह धमकी देते थे। वह सुबह एक शूटर के साथ आए और घर में सो रहे पति के सीने में गोली मार दी। उनके चीखने की आवाज सुन मैं आई तो उन्होंने मेरे सिर पर भी बंदूक तान दी। उन्होंने कहा कि तुझे भी मार देंगे। मैंने कहा- मार दीजिए। इसके बाद वह परिवार के लोगों को उठा लेने की धमकी देते हुए चले गए। 

                                                                                                   
तारा कुमारी का घर पटना के दानापुर में है। मृतक रूपेश दानापुर में काम करता था। यहीं उसकी मुलाकात तारा से हुई थी। रूपेश मूल रूप से लालगंज का रहने वाला है। बीते 25 फरवरी को तारा मुकेश के घर आ गई थी। उसने शादी करने और यहीं रहने की बात की। इसके बाद रूपेश ने तारा से विवाह किया था। बेटी के घर से भागकर प्रेम विवाह करने के चलते पिता मुक्कू नाराज था।

पुलिस को घटनास्थल से तीन खोखे मिले हैं। हाजीपुर के एएसपी महेंद्र कुमार बसंत्री ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।

Follow Us