अभिनेता संजय दत्त गाजियाबाद से चुनाव मैदान में उतर सकते हैं

बीबीसीखबर, बॉलीवुडUpdated 16-03-2019
अभिनेता

 बीबीसी खबर

लोकसभा चुनाव 2019 की तारीखों की घोषणा के बाद चर्चा है कि समाजवादी पार्टी के महासचिव रहे अभिनेता संजय दत्त भी इस बार चुनाव लड़ सकते हैं। एक वेबसाइट के मुताबिक वो एसपी-बीएसपी के गठबंधन की ओर से उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद से चुनाव मैदान में उतर सकते हैं। पिता सुनील दत्त, मां नरगिस और बहन प्रिया दत्त के बाद ऐसा होता है तो ये दत्त परिवार से चुनाव मैदान में चौथी एंट्री होगी। 

दरअसल, अमर सिंह की कोशिश से 2009 में ही संजय दत्त समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए थे। उन्हें महासचिव का पद भी दिया गया था और लखनऊ से चुनाव लड़ाने की तैयारी हो गई थी। लेकिन, ऐन मौके पर सुप्रीम कोर्ट ने उनकी उम्मीदवारी को मुम्बई बम धमाकों में भूमिका को लेकर खारिज कर दिया था। इसके बाद वे बची हुई सजा भी काट चुके हैं। ऐसे में समाजवादी पार्टी फिर से उनका नाम आगे बढ़ा रही है। खबर है कि गाजियाबाद के लिए पार्टी को एक फिल्मी चेहरा चाहिए था। छवि को देखते हुए संजय को प्रत्याशी के रूप में चुनाव में उतारने की तैयारी की जा रही है। 

                                                                    

रिपोर्ट्स के मुताबिक गाजियाबाद सीट पर संजय का मुकाबला कवि और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास से हो सकता है। साल 2013 में संजय ने जिला गाजियाबाद नाम की फिल्म की थी। इसमें गाजियाबाद में होने वाली गुंडागर्दी को दिखाया गया था। वहीं फिलहाल वो अभिषेक वर्मन की फिल्म कलंक में नजर आएंगे।

 

Follow Us