BHARAT में सलमान खान के पिता का रोल में नजर आएगें जैकी श्रॉफ

बीबीसीखबर, बॉलीवुडUpdated 26-03-2019
BHARAT

 बीबीसी खबर

सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' के चलते सुर्खियों में  हैं. इस फिल्म में सलमान खान के साथ उन्हीं के साथ एक्टर जैकी श्रॉफ भी नजर आने वाले हैं. जैकी श्रॉफ और सलमान खान काफी अच्छे दोस्त हैं और दोनों की उम्र में भी केवल 10 साल का ही फर्क है.

ऐसे में इन दिनों फिल्म 'भारत' में जैकी श्रॉफ की भूमिका को लेकर चर्चा है. इस फिल्म में जैकी श्रॉफ , सलमान खान के पिता के रोल में नजर आएंगे. अपने इस रोल के बारे में बात करते हुए जैकी श्रॉफ ने मिड डे से बात की है.

उन्होंने अपने रोल के बारे में कहा, ''मैं जानता हूं कि मेरे और सलमान खान की उम्र में केवल 10 साल का ही फर्क है. हमने अपना करियर भी एक ही समय पर शुरू किया था. लेकिन मुझे फिल्म में उनके पिता की भूमिका निभाने में कोई परेशानी नहीं है. मैंने हमेशा सलमान को अपने बच्चे की तरह ट्रीट किया है. यहां तक कि आज भी वो मेरे लिए बच्चा ही है.''

जैकी श्रॉफ ने कहा, यदि मुझे दिया गया रोल अच्छा है तो मैं उससे करने में हिचकिचाता नहीं. साल 2001 में आई फिल्म 'यादें' में मैंने करीना कपूर के पिता का रोल निभाया था. वहीं, कुछ साल बाद मैंने फिल्म 'धूम 3' में आमिर खान के पिता का भी रोल निभाया था. यदि मेरा किरदार दमदार है तो मैं उसे  करने के लिए तैयार रहता हूं.

आपको बता दें कि सलमान और जैकी श्रॉफ कई फिल्मों में पहले भी साथ काम कर चुके हैं. जिनमें  बंधन (1998), कहीं प्यार न हो जाए (2000), क्योंकि (2005) और वीर (2010) जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. बता दें कि सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'भारत' को लेकर काफी व्यस्त हैं. हालांकि फिल्म की शूटिंग खत्म की जा चुकी है लेकिन फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन फिलहाल बाकी है.

इस फिल्म में एक बार फिर से सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी ऑनस्क्रीन साथ में नजर आएगी. फिल्म को इसी साल ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म में सलमान के अलावा सुनीर ग्रोवर , दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ जैसे कई कलाकार नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है

Follow Us