'हिंदी मीडियम' की सीक्वल में करीना कपूर पुलिसवाली का किरदार निभाती दिखाई देगी

बीबीसीखबर, बॉलीवुडUpdated 30-03-2019
हिंदी मीडियम

 बीबीसी खबर

करीना कपूर अपने अब तक के करियर में कई तरह के रोल्स कर चुकी हैं, जिस वजह से उन्हें दर्शकों का काफी प्यार मिला। रिपोर्ट्स की मानें तो अब यह अदाकारा पुलिसवाली का किरदार निभाती दिखाई देगी। खबरों की मुताबिक, करीना ने 'हिंदी मीडियम' की सीक्वल जिसमें इरफान खान लीड रोल में हैं, साइन कर ली है। जहां कुछ का अनुमान है कि इस मूवी में करीना का लीड रोल है तो यह भी कहा जा रहा है कि उनका फिल्म में महज कैमियो होगा।

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, होमी अदजानिया की इस फिल्म के लिए करीना मई के आखिर तक लंदन पहुंचेंगी और शूटिंग शुरू करेंगी। कहा जा रहा है कि उन्हें स्क्रिप्ट बेहद पसंद आई है। खासतौर से अपने करीब 19 साल के करियर में पहली बार पुलिसकर्मी का रोल पाने पर वह काफी एक्साइटिड हैं।

हालांकि, इस सब को लेकर अभी तक न तो करीना कपूर और न ही फिल्ममेकर्स की ओर से कोई ऑफिशल स्टेटमेंट जारी किया गया है। इस कारण अभी इस खबर की पुष्टि नहीं हो सकी है। 

करीना फिलहाल फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में हैं। इसके बाद वह करण जौहर की पीरियड ड्रामा फिल्म 'तख्त' में दिखाई देंगी।

Follow Us