आइए जानते हैं किसने कहा कि राहुल कभी प्रधानमंत्री नहीं बन सकेंगे

बीबीसीखबर, देशUpdated 06-04-2019
आइए

 बीबीसी खबर

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से चुनावी मैदान में उतरीं केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने कहा है कि राहुल गांधी कुछ भी कर लें, वह प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे। एक टीवी चैनल से बातचीत के दैरान उन्होने ये कहा। अपनी चुनावी तैयारियों को लेकर कहा कि सुल्तानपुर की मुश्किल सीट पर जीत के लिए वो कड़ी मेहनत कर रही हैं। मेनका गांधी ने कहा की हमारी पार्टी की स्थिति लगातार मजबूत होते जा रही है। इस बार हम पिछली बार से अधिक सीटें जीतकर सरकार बनाने जा रहे हैं।

समाजवादी पार्टी और बसपा के गठबंधन को लेकर कहा कि उनके संयुक्त उम्मीदवार से मुझे खतरा नहीं हैं। साथ ही मायावती की पार्टी पर टिकट बेचने का आरोप लगाते हुए कहा कि हम सब जानते हैं वो पैसे लेकर टिकट बेचती हैं। इस बार सुल्तानपुर का टिकट 15 करोड़ में मायावती ने बेचा है।

प्रियंका गांधी के बारे में उन्होने कहा कि उनके पास चुनाव के लिए कोई मुद्दा नहीं है और ना ही कांग्रेस के पास कार्यकर्ता हैं। इसलिए उनका कोई प्रभाव नहीं होगा चुनाव में।
मेनका गांधी पीलीभीत से 6 बार से सांसद रही हैं। इस बार उनकी सीट उनके बेटे वरुण गांधी के साथ बदल दी गई है। वरुण गांधी पीलीभीत से चुनाव लड़ रहे हैं और मेनका गांधी वरुण की सीट सुल्तानपुर से मैदान में हैं।

Follow Us