जुमलेबाज प्रधानमंत्री के 15 लाख के झूठे वादे

बीबीसीखबर, फतेहपुरUpdated 06-04-2019
जुमलेबाज

 बीबीसी खबर

आज कांग्रेस महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा ने फतेहपुर का तूफानी दौरा किया इसी क्रम में वह कुछ देर के लिए नुक्कड़ सभा के लिए जहानाबाद में भी रुकी उन्होंने सीधा प्रधानमंत्री मोदी एवं भाजपा के ऊपर निशाना साधा उन्होंने कहा कि यह वही सरकार है जो कहती थी कि हर आदमी के खाते में 1500000 रुपए आएंगे लेकिन क्या किसी के खाते में एक भी रुपया आया नहीं आया क्योंकि यह सरकार जुमले बाजों की सरकार है।

श्रीमती वाड्रा ने कहा की देश के गरीबों और इमानदार लोगों को नोटबंदी के दौरान लाइन लगाकर खड़ा कर दिया गया कहते थे काला धन वापस लाएंगे क्या एक भी रुपए काला धन वापस आया या नहीं आया आज किसान परेशान हैं क्योंकि उसकी फसल को अन्ना जानवर चर जाते हैं और वह कुछ नहीं कर सकता रात रात भर जाग कर खेतों में पहरेदारी करता है क्या यही है अच्छे दिन हैं मोदी जी ने आप सभी लोगों को बेवकूफ बनाया बनारस के 50 साल पुराने पुल में पर चाइना की लाइट लगाकर चमका दिया कहते हैं हमने विकास किया है अब समय आ गया है कि आप मेरे भाई राहुल गांधी जी की सरकार बनाएं मैं आपसे वादा करती हूं की हर गरीब के खाते में हर वर्ष ₹72000 सरकार द्वारा ₹6000 के हिसाब से भेजा जाएगा देश के विकास की हवा निकालने वालों को हम दिखाएंगे कि विकास कैसे किया जाता है आप लोग राकेश सचान जी जो कि फतेहपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं जमीनी नेता है उनको जिता करके दिल्ली भेजें मैं आपको वादा करती हूं की हमारी सरकार सही मायने में विकास करेगी जोकि आपको दिखाई पड़ेगा। सरकारें आप बनाते हैं और बिगाड़ते हैं और इस बार भी आपको ही सरकार बनानी है यह सच है कि आप 5 साल पहले कांग्रेस की सरकार से तंग आ गए थे लेकिन आपने भारतीय जनता पार्टी की भी सरकार देख ली अब जरूरी है कि केंद्र में बहुमुखी कांग्रेस की सरकार हो तभी रोजगार के अवसर बढ़ेंगे गरीब आदमी खुशहाल होगा

यूपी के फतेहपुर में पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में सभा करने पहुंची प्रियंका गांधी काफी उत्साहित नजर आईं। उन्होंने पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं के साथ ही जनता की भी नब्ज टटोलने की कोशिश की। इसके साथ ही लोगों से अपने भाई राहुल का साथ देने की अपील की। इस दौरान उन्होंने विपक्ष को निशाने पर लिया।

फतेहपुर के औंग में प्रियंका ने महिलाओं से बातचीत की।इस दौरान कहा कि कांग्रेस के जो राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं वह मेरे राहुल भइया हैं। उन्होंने हर गरीब महिला के खाते में 72 हजार रुपये भेजने की बात की है।

प्रियंका ने कहा कि उनका साथ दीजिए और फालतू बोलने वालों से कहिए अपना रास्ता नापो। महिलाओं ने प्रियंका से कहा कि दीदी दारू बंद करवा दो और हम लोगो को रोजगार दिलाओ प्रियंका के भाषण में निशाने पर भाजपा ही रही। उन्होंने कई सियासी तीर चलाए।

Follow Us