पाकिस्तान के साथ मोदी जी के इतने गहरे रिश्ते हैं, मोदी जी जीते तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे

बीबीसीखबर, दिल्लीUpdated 10-04-2019
पाकिस्तान

 बीबीसी खबर

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भाजपा व पीएम मोदी पर हमला बोलने का कोई मौका नहीं छोड़ते। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने जब से भाजपा की जीत के बाद भारत-पाकिस्तान के रिश्तों पर पड़ने वाले असर पर बात की है तब से केजरीवाल को पीएम मोदी पर निशाना साधने का एक और मौका मिल गया है।

इस खबर के आते ही केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'पाकिस्तान मोदी जी को क्यों जिताना चाहता है? मोदी जी देश को बताएं कि पाकिस्तान के साथ उनके कितने गहरे रिश्ते हैं? सभी भारतवासी जान लें कि अगर मोदी जी जीते तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे।'

पाकिस्तान मोदी जी को क्यों जिताना चाहता है? मोदी जी देश को बतायें कि पाकिस्तान के साथ उनके कितने गहरे रिश्ते हैं?

इस तरह से केजरीवाल ने पीएम मोदी पर तंज भी किया है, क्योंकि वह अक्सर ही यह कहते रहते हैं कि सेना के पराक्रम का सबूत मांगने वाले पाकिस्तान को खुश करते रहते हैं। बता दें कि इमरान खान ने  उम्मीद जताई है कि लोकसभा चुनाव में भाजपा के सत्ता में आने से दोनों देशों के बीच शांति वार्ता होने के आसार ज्यादा हैं। उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस आगामी चुनाव में जीतती है तो भाजपा से डर कर कश्मीर के मुद्दे को बातचीत के जरिए हल करने से पीछे हट सकती है।


विदेशी पत्रकारों के साथ बातचीत में इमरान खान ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में कश्मीर ही नहीं पूरे भारत में मुसलमान बड़े पैमाने पर अलगाव महसूस कर रहे हैं। मैं कभी सोच भी नहीं सकता जो इस वक्त भारत में हो रहा है। मुस्लिम विचारधारा पर हमले हो रहे हैं। कई साल पहले भारतीय मुस्लिम वहां अपनी स्थिति को लेकर खुश थे। लेकिन आज वे अतिवादी हिंदू राष्ट्रवाद को लेकर चिंतित हैं।

"जांच होनी चाहिए कि पाक भाजपा को जिताने के लिए किस-किस तरह से कर रहा मदद"

इस पर आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी सवाल किया। उन्होंने पूछा- अगर मोदी चुनाव जीत गये तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे, ईद मनाई जाएगी, क्या इमरान खान ने मोदी को चुनाव जिताने के लिए पुलवामा की घटना कराई? पुलवामा घटना के बाद भी मोदी ने पाकिस्तान डे पर बधाई देकर इमरान से क्या समझौता किया?

संजय सिंह के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए केजरीवाल ने कहा कि यह सवाल आज हर कोई पूछ रहा है। इसके बाद एक अन्य ट्वीट में केजरीवाल ने कहा- इसकी जांच होनी चाहिए कि पाकिस्तान भाजपा को चुनाव जिताने के लिए किस किस तरह से मदद कर रहा है

Follow Us