श्री राम चन्द्र के पावन पर्व राम नवमी पर हिन्दू जागरण मंच द्वारा श्री राम यात्रा का आयोजन

बीबीसीखबर, कानपुरUpdated 11-04-2019
श्री

 बीबीसी खबर; Ruchi Pandey

कानपुर;हिन्दू जागरण मंच कानपुर महानगर के तत्वावधान में श्री राम यात्रा का आयोजन किया जा रहा हैं। श्री राम यात्रा का प्रारम्भ समाधी गल्ला मण्डी स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर से बजरंग चौराहा यशोदा नगर तक तय करेगी। हिन्दू जागरण मंच के जिलाअध्यक्ष आशीष भदौरिया ने बताया कि इस राम यात्रा को सफल बनाने के लिए अधिक से अधिक संख्या में लोग भागीदारी सुनिश्चित करे जिससे हिन्दू समाज में गौरव के इतिहास का हिस्सा बन सके। यात्रा का प्रारम्भ 12 अप्रैल दिन शुक्रवार समय 12 बजे से प्रारम्भ होगा।

जिला अध्यक्ष आशीष भदौरिया ने सभी राम सेवको से अपील की हैं कि राम यात्रा के दौरान कोई भी राम सेवक किसी प्रकार का अनैतिक व्यवहार नही करेगा। मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम की प्रेरणा से इस यात्रा को सफल बनाने के लिए सभी को शान्ति पूर्वक कार्य करने की जरूरत हैं। इस यात्रा में अगर कोई व्यवधान पैदा होता है तो संगठन के सभी लोग मिलकर शान्ति पूर्ण ढंग से सभी कार्य संपन्न करेंगे।

हिन्दू जागरण मंच हमें समाज में शान्ति और सदभाव से कार्य करने की प्रेरणा देता हैं न कि धार्मिक उन्माद फैलाने के लिए। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आशीष चतुर्वेदी, अनिल तिवारी, अजय पांण्डेय, जीतू भदौरिया, अंकित सिंह, जितेन्द्र सिंह परिहार, हर्ष त्रिपाठी, अभिषेक चतुर्वेदी सहित सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता कार्यरत हैं।

 

Follow Us