दो युवकों ने एक लड़की के साथ उसकी मां के सामने ही किया बलात्कार

बीबीसीखबर, मुजफ्फरनगरUpdated 15-04-2019
दो

 बीबीसी खबर

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में गैंगरेप का शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां दो युवकों ने एक लड़की के साथ उसकी मां के सामने ही बलात्कार किया. वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब युवती अपनी मां के साथ दवा खरीदने के लिए बाजार गई थी.

यह शर्मनाक घटना मुजफ्फरनगर जिले के ककरौली इलाके की है. जहां दो युवकों ने एक 22 वर्षीय लड़की को गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया. हैरानी की बात ये है कि आरोपियों ने इस वारदात को युवती की मां के सामने ही अंजाम दिया. घटना के समय पीड़िता अपनी मां के साथ दवा खरीदने के लिए बाजार जा रही थी.

पुलिस ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि जब युवती अपनी मां के साथ ककरौली थाना क्षेत्र में दवाई खरीदने गई थी. उसी दौरान दो युवक लड़की और उसकी मां को जबरन पकड़कर पास के खेत में ले गए और वहां लड़की के साथ उसकी मां के सामने बलात्कार किया.

ककरौली थाने के प्रभारी निरीक्षक जितेन्द्र कुमार ने बताया कि इस संबंध में तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है. इस संबंध में पीड़िता के पिता की तरफ से FIR दर्ज कराई गई है.

उन्होंने तहरीर देते हुए बताया कि उनकी बेटी के साथ आरोपी ने तब बलात्कार किया, जब वह अपनी मां के साथ दवाएं खरीदने गई थी. शिकायतकर्ता ने कहा कि आरोपियों ने जबरदस्ती उनकी बेटी को एक गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया. अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

 

Follow Us