भाजपा सरकार सिर्फ वादे करती है, निभाती नहीं है

बीबीसीखबर, कानपुरUpdated 19-04-2019
भाजपा

 बीबीसी खबर

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा है कि भाजपा सरकार सिर्फ वादे करती है, निभाती नहीं है। कांग्रेस जो कहती है वह करती है। न्याय योजना में 72000 रुपये देने की घोषणा कांग्रेस ने की है जिससे करोड़ों लोगों को लाभ मिलेगा। 

शुक्रवार को यहां कांग्रेस प्रत्याशी श्रीप्रकाश जायसवाल के लिए रोड शो करने आई प्रियंका ने चकेरी एयरपोर्ट से निकलने के बाद रामादेवी पर जनसभा में कहा कि जनता अब जुमलों से ऊब चुकी है। बदलाव चाहती है।

यह सरकार सिर्फ झूठ बोलती है। आलम यह है कि बनारस में एयरपोर्ट के पास एक ऐसी सड़क बनाने का श्रेय ले लिया जो कांग्रेस शासन में पास हुई थी। प्रियंका शाम 4.57 मिनट पर चकेरी एयरपोर्ट पर चार्टर्ड प्लेन से आईं।

चकेरी एयरपोर्ट पर उनके आने का निर्धारित समय 3 बजे था। एयरपोर्ट पर सैकड़ों लोगों ने उनका स्वागत किया। एयरपोर्ट पर मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने सुना था कानपुर स्मार्ट सिटी बन रहा है, बदल गया होगा पर यहां का हाल तो आप लोग देख ही रहे हैं।

एयरपोर्ट से वाहनों के काफिले के साथ वे शाम 6.08 बजे घंटाघर चौराहे पर पहुंचीं। यहां दोपहर से ही भीड़ जमा थी। प्रियंका ने यहां भी जनसभा को संबोधित किया। उनके साथ कानपुर के प्रत्याशी श्रीप्रकाश जायसवाल और अकबरपुर के प्रत्याशी राजाराम पाल भी मौजूद थे।

Follow Us