मैं अभी नया हूं, अगली बार आपसे ज्यादा अंक बनाकर बताऊंगा

बीबीसीखबर, मध्य प्रदेशUpdated 29-04-2019
मैं

 बीबीसी खबर

 

सलमान खान रविवार को महू के आर्मी मार्क्समेनशिप यूनिट में चल रही 62वीं नेशनल चैंपियनशिप बिग बोर राइफल निशानेबाजी स्पर्धा में हिस्सा लेने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने 43 डिग्री तापमान में रेंज पर बने टीनशेड के नीचे प्रोन इवेंट में 60 मिनट तक लगातार 300 मीटर दूर टारगेट पर निशाना साधा। सलमान के साथ 6 प्रतिभागियों ने निशानेबाजी की।

एक साथी निशानेबाज ने सलमान से ज्यादा अंक बनाकर कहा, "सर आपसे ज्यादा अंक बनाए हैं।" सलमान ने पूछा, "कितने साल से प्रैक्टिस कर रहे हो।" उसने जवाब दिया, "11 साल से।" सलमान ने कहा, "मैं अभी नया हूं, अगली बार आपसे ज्यादा अंक बनाकर बताऊंगा।"

उनके सुरक्षाकर्मियों ने पूरे वक्त दबाव बनाए रखा। उन्होंने यहां दूर से ही फोटो खींचने वालों को भी रास्ते से धक्के मारकर हटाया। बार-बार कहते रहे भाई के ज्यादा फोटो मत उतारो, उन्होंने मना किया है। सलमान इनसे घिरे हुए आगे बढ़ते रहे। फैंस उनके करीब नहीं जा पाए। 
 

सेना के अधिकारियों और परिवार के साथ समय बिताया

·         सलमान ने सेना के अधिकारियों और उनके परिजनों के साथ कुछ समय बिताया और उनके साथ फोटो भी खिंचवाए। वे एमरल्ड हाइट्स स्कूल भी पहुंचे जहां उन्होंने स्टूडेंट्स से मुलाकात की। उनके परिवार के कई सदस्य और अब उनके भतीजे भी यहीं पढ़ते हैं। 

·         महू से लौटते हुए जब भतीजे ने बताया, "चाचू ये मेरा स्कूल है, तब सलमान ने स्कूल भी विजिट किया। यहां वे शूटिंग के बच्चों से मिले, यहां की शूटिंग रेंज भी देखी। इससे पहले नाना पाटेकर, नवीन जिंदल भी इस स्पर्धा में हिस्सा लेने आ चुके हैं। सलमान का यह पहला मौका था।"

 

सलमान की फिल्म दबंग-3 की शूटिंग अप्रैल में महेश्वर और मांडू में हुई थी। शूटिंग के दौरान शिवलिंग पर तखत रखने को लेकर कुछ संगठनों ने शूटिंग का विरोध किया था। इसके अलावा किले की मूर्ति को नुकसान पहुंचने पर भी विवाद हुआ था।

Follow Us